Chetan Sharma Sting के बाद सामने आया विराट कोहली का पहला रिएक्शन, इंस्टा स्टोरी में फोटो शेयर कर लिखा...

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय बॉर्डर गावस्कर सीरीज खेली जा रही है। टीम इंडिया ने पहले टेस्ट में कंगारुओं को एक पारी और 132 रनों से मात दी थी। नागपुर टेस्ट में टीम इंडिया ने अच्छा प्रदर्शन किया था, और सीरीज में 1-0 की लीड ले ली थी। 4 मैचों की इस सीरीज का दूसरा मैच 17 फरवरी से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें 14 फरवरी को दिल्ली पहुंच चुकी हैं।  टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का पहले मैच में प्रदर्शन खास नहीं रहा था, वो भारत द्वारा खेली गई एक मा

author-image
By puneet sharma
New Update
Chetan Sharma Sting के बाद सामने आया विराट कोहली का पहला रिएक्शन, इंस्टा स्टोरी में फोटो शेयर कर लिखा...

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय बॉर्डर गावस्कर सीरीज खेली जा रही है। टीम इंडिया ने पहले टेस्ट में कंगारुओं को एक पारी और 132 रनों से मात दी थी। नागपुर टेस्ट में टीम इंडिया ने अच्छा प्रदर्शन किया था, और सीरीज में 1-0 की लीड ले ली थी। 4 मैचों की इस सीरीज का दूसरा मैच 17 फरवरी से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें 14 फरवरी को दिल्ली पहुंच चुकी हैं। 

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का पहले मैच में प्रदर्शन खास नहीं रहा था, वो भारत द्वारा खेली गई एक मात्र पारी में सस्ते में आउट हो गए थे। लेकिन उनसे दिल्ली टेस्ट में काफी अपेक्षाएं हैं, क्योंकि ये उनका घरेलू मैदान है। संभावना यही है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ हमेशा अच्छा प्रदर्शन करने वाले कोहली इस मैच में भी एक बार फिर अपने बल्ले से आग उगलेंगे। 

ये भी पढ़ें: WPL 2023 में हुई सानिया मिर्जा की एंट्री, स्टार प्लेयर से सजी इस टीम ने बनाया अपना मेंटॉर

इसी बीच 14 फरवरी को जी न्यूज द्वारा चयन समिति के अध्यक्ष चेतन शर्मा का स्टिंग ऑपरेशन किया गया, इस स्टिंग ऑपरेशन में हुए खुलासों के बाद हंगामा मच गया है। चेतन शर्मा के ऊपर किए गए इस स्टिंग ऑपरेशन के बाद दिल्ली पहुंचे विराट की पहली प्रतिक्रिया आई है। कोहली ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है। 

दिल्ली पहुंचने पर आया विराट का रिएक्शन 

दूसरे टेस्ट के लिए अपने होम टाउन दिल्ली पहुंचे कोहली का चेतन शर्मा के स्टिंग ऑपरेशन के बाद पहला रिएक्शन आया है। इस स्टिंग ऑपरेशन के बाद मचे घमासान के बीच उन्होंने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। विराट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी शेयर की है। इसमें उन्होंने लिखा है कि "लंबे वक्त के बाद दिल्ली के स्टेडियम के लिए लॉन्ग ड्राइव करने का मौका मिला, पुरानी यादें ताजा हो गईं।"

ये भी पढ़ें: IND Vs AUS: दिल्ली टेस्ट में एक नहीं बल्कि 5 बड़े रिकॉर्ड बना सकते हैं आर अश्विन, बल्ले से भी होगा धमाका

विराट का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रदर्शन 

publive-image

विराट कोहली को कंगारू टीम से काफी लगाव है, वो उनके खिलाफ शानदार प्रदर्शन का कोई मौका नहीं छोड़ते। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2011 से खेलते हुए अब तक 21 मैचों की 37 पारियों में 47.05 की औसत से 1694 रन बनाए हैं, जिसमें 7 शतक और 5 अर्धशतक शामिल हैं, इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 169 का रहा है।   

Latest Stories