WWE: स्टेफनी मैकमोहन का इस्तीफा, विंस मैकमोहन ने सऊदी अरब के पब्लिक इनवेस्टमेंट फंड को बेची कंपनी!

WWE दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले स्पोर्टिंग इवेंट्स में से एक है। भारत में भी इसके बड़े पैमाने पर फॉलोअर्स हैं। द रॉक, स्टॉन्ग कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, द अंडरटेकर के फैंस आज भी देश में मौजूद हैं।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
WWE: स्टेफनी मैकमोहन का इस्तीफा, विंस मैकमोहन ने सऊदी अरब के पब्लिक इनवेस्टमेंट फंड को बेची कंपनी!

WWE, Vince McMahon, Stephanie McMahon: WWE दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले स्पोर्टिंग इवेंट्स में से एक है। भारत में भी इसके बड़े पैमाने पर फॉलोअर्स हैं। द रॉक, स्टॉन्ग कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, द अंडरटेकर के फैंस आज भी देश में मौजूद हैं। WWE के मालिकाना हक से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, WWE को अब सऊदी अरब के पब्लिक इनवेस्टमेंट फंड को बेचा जाएगा। स्टेफनी मैकमोहन द्वारा कंपनी के Co-CEO के पद से इस्तीफा देने के तुरंत बाद ये खबरें आने लगीं। कुछ रिपोर्ट में कहा गया है कि उनके पिता विंस मैकमोहन डब्ल्यूडब्ल्यूई बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में वापसी करेंगे।

प्रेस विज्ञप्ति में कही यह बात

डब्ल्यूडब्ल्यूई पत्रकार स्टीवन मुहलहौसेन के अनुसार, कंपनी के प्रमुख शेयरधारक विंस ने WWE को शेयर बाजार से हटाकर निजी कंपनी बनाने का फैसला किया। डब्ल्यूडब्ल्यूई द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में स्टेफनी ने कहा, "मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि मुझे दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी का नेतृत्व करने में मदद करने पर कितना गर्व है और मुझे विश्वास है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई क्रिएटिव कंटेंट प्रदान करना जारी रखने और शेयरधारकों के लिए अधिकतम मूल्य ड्राइव करने के लिए एक आदर्श स्थिति में है।" 

 

बोर्ड में हो रहा बदलाव

स्टेफनी के पति और डब्ल्यूडब्ल्यूई पहलवान ट्रिपल एच डब्ल्यूडब्ल्यूई के चीफ कंटेंट ऑफिसर के रूप में अपनी भूमिका जारी रखेंगे। निक खान अब संगठन के एकमात्र सीईओ के रूप में वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट का नेतृत्व करना जारी रखेंगे। WWE के सऊदी अरब को बेचे जाने की खबरों की अभी पुष्टि नहीं हुई है लेकिन WWE बोर्ड में बदलाव हो रहे हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि जब सऊदी अरब कंपनी का अधिग्रहण करता है तो WWE बड़े बदलावों से गुजरती है या नहीं।

 

ये भी पढ़ें: Malaysia Open: पहले दौर में कैरोलिना मारिन से हारीं पीवी सिंधु, प्रणय ने लक्ष्य सेन को दी मात

Latest Stories