वीर महान ने विपक्षी रेसलर्स को दी खुली चुनौती, कहा 'वीर से डरो'

वर्तमान समय में WWE में अगर कोई भारतीय रेसलर अपना दबदबा बनाए हुए हैं, तो वह निश्चित रूप से वीर महान हीसल, अपनी ताकत और ए है. दरअग्रेशन से वह अपने छोटे से WWE कर

author-image
By admin
New Update
वीर महान ने विपक्षी रेसलर्स को दी खुली चुनौती, कहा 'वीर से डरो'

वर्तमान समय में WWE में अगर कोई भारतीय रेसलर अपना दबदबा बनाए हुए हैं, तो वह निश्चित रूप से वीर महान ही है. दरअसल, अपनी ताकत और एग्रेशन से वह अपने छोटे से WWE करियर में एक बड़ी पहचान बना चुके हैं.

बता दें वीर महान का असली नाम रिंकू सिंह है और इनका जन्म 8 अगस्त 1988 में उत्तर प्रदेश के गोपीगंज नाम के शहर में हुआ था. WWE में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन के बाद इस भारतीय सुपरस्टार ने रॉ रोस्टर के सभी सुपरस्टार्स को खुली चुनौती दे दी है.

वीर महान से डरो

publive-image

दरअसल, वीर महान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमे उन्होने अपने विपक्षी रेसलर्स को चुनौती देते हुए कहा, "मुझे यहां आने में काफी समय लगा और अब जब वीर आ गया है, तो उनका सामना कौन करेगा?"

इस भारतीय रेसलर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "मंडे नाइट रॉ में पिछले कुछ समय में जो भी मेरे सामना आया है, मैंने उनकी बुरी हालत की है. मुझे चैलेंज पसंद है, मैं लड़ना पसंद करता हूं. हालांकि अभी तक कोई भी मुझे चुनौती नहीं दे पाया है. मैं रॉ लॉकर रूम से बात करना चाहता हूं. अगर आप सुन रहे हैं, मैं इंतजार कर रहा हूं. तब तक वीर महान से डरो."

कई बड़े रेसलर्स का कर चुके बुरा हाल 

publive-image

वीर महान का WWE करियर अब तक बहुत अच्छा रहा है. वह अब तक रे मिस्टीरियो, डॉमिनिक मिस्टीरियो, रॉबर्ट रूड, मुस्तफा अली, ड्रू गुलक जैसे फेमस सुपरस्टार्स को डोमिनेट करते हुए हरा चुके हैं. वहीं WWE ने कई लोकल रेसलर्स को भी वीर महान के साथ मैच दिया था और उनका भी हमारे इस भारतीय दिग्गज रेसलर ने बहुत बुरा हाल किया था. 

वीर महान तेजी से WWE में अपना नाम बना रहे हैं और कंपनी के चेयरमैन विंस मैकमैहन के द्वारा उन्हें पुश भी मिल रहा है. शायद वह दिन दूर नहीं जब भारत का यह रेसलर WWE की कोई चैंपियनशिप को अपने नाम करें.

Latest Stories