द्रविड़, पांड्या, सूर्या, ईशान और गिल ने मांगी Rishabh Pant के जल्दी फिट होने की दुआ, BCCI का वीडियो जीत लेगा आपका दिल

शुक्रवार तड़के सड़क दुर्घटना का शिकार हुए ऋषभ पंत को टीम इंडिया का साथ मिला है। हेड कोच राहुल द्रविड़ समेत टीम के कई खिलाड़ियों ने पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
द्रविड़, पांड्या, सूर्या, ईशान और गिल ने मांगी Rishabh Pant के जल्दी फिट होने की दुआ, BCCI का वीडियो जीत लेगा आपका दिल

BCCI, Hardik Pandya, Rahul Dravid, Rishabh Pant: शुक्रवार तड़के सड़क दुर्घटना का शिकार हुए ऋषभ पंत को टीम इंडिया का साथ मिला है। हेड कोच राहुल द्रविड़ समेत टीम के कई खिलाड़ियों ने पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। बीसीसीआई ने इसका वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में द्रविड़ के अलावा कप्तान हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, अनुभवी स्पिनर युजवेंद्र चहल, तूफानी बल्लेबाज ईशान किशन और शुभमन गिल नजर आ रहे हैं। 

ऋषभ पंत 30 दिसंबर की सुबह कार दुर्घटना का शिकार हुए थे। विकेटकीपर-बल्लेबाज दिल्ली से घर लौट रहे थे, जब उनकी कार रुड़की के नारसन सीमा पर मोहम्मदपुर झाल के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना के कारण लगी चोटों के कारण पंत कुछ महीनों के लिए क्रिकेट से बाहर हो सकते हैं। देहरादून के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

आप जल्दी ठीक होंगे

बीसीसीआई द्वारा शेयर वीडियो में द्रविड़ ने कहा, "हाय ऋषभ, आशा है कि आप अच्छा कर रहे हैं। आशा है आप जल्दी ठीक होंगे। पिछले एक साल में मुझे आपको भारतीय टेस्ट क्रिकेट इतिहास में खेली गई कुछ बेहतरीन पारियों को खेलते हुए देखने का सौभाग्य मिला है। जब भी वह कठिन परिस्थिति में रहे हैं, तो मुझे पता था कि आपके पास बहुत कठिन परिस्थितियों से खुद को बाहर निकालने की क्षमता है। यह ऐसी ही एक चुनौती है और मुझे पता है कि आप वापसी करेंगे जैसे आपने पिछले साल कई बार किया है। आप जल्द ही वापस आने के लिए तत्पर हैं।"

 

पांड्या ने कही ये बात

वहीं श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा, "बस आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मुझे पता है कि तुम एक फाइटर हो। चीजें वह नहीं हैं जो आप पसंद करते हैं, बल्कि जीवन ऐसा ही है। मैं जानता हूं कि आप किस तरह के इंसान हैं। आप जल्द वापसी करेंगे जैसा आपने हमेशा किया है। मेरा प्यार और शुभकामनाएं आपके साथ हैं। पूरी टीम और देश आपके साथ है।" इससे पहले सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी पांड्या ने कहा था, "जो हुआ वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। एक टीम के रूप में हम उनके जल्द ही स्वस्थ होने और सभी प्यार और स्नेह की कामना करते हैं।"

खबर सुनकर दंग थे किशन

ईशान किशन को एक घरेलू मैच के दौरान पंत के एक्सीडेंट की खबर मिली थी। उन्होंने कहा, "भारतीय क्रिकेट टीम में हम सभी को आपकी कमी खलती है और हम कामना करते हैं कि आप शीघ्र स्वस्थ हों। मैं जानता हूं कि आप एक फाइटर हैं और आप जल्द ही और मजबूत होकर वापसी करेंगे। लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपने मैसेज में पंत को मजबूत वापसी करने को कहा। वहीं सूर्यकुमार यादव और शुभमन गिल समेत अन्य खिलाड़ियों ने गेट वेल सून का मैसेज भेजा।

ये भी पढ़ें: वापसी हो तो ऐसी: Jaydev Unadkat ने रचा इतिहास, दिल्ली के खिलाफ पहले ही ओवर में ली हैट्रिक

Latest Stories