IND vs AUS: टीम इंडिया को दिल्ली में नहीं मिला होटल, BCCI ने अंतिम समय पर बदला प्लान; लिया ये बड़ा फैसला

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा मुकाबला 17 फरवरी से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार सुबह 9:30 बजे शुरू होगा। टीम इंडिया ने 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को पारी और 132 रन से मात दी थी।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
IND vs AUS: टीम इंडिया को दिल्ली में नहीं मिला होटल, BCCI ने अंतिम समय पर बदला प्लान; लिया ये बड़ा फैसला

IND vs AUS, Delhi Test: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा मुकाबला 17 फरवरी से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार सुबह 9:30 बजे शुरू होगा। टीम इंडिया ने 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को पारी और 132 रन से मात दी थी। अब रोहित शर्मा एंड कंपनी की नजर दूसरा टेस्ट जीतकर सीरीज में अपनी जगह और मजबूत करने पर होगी। मैच से पहले टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है।

नोएडा के इस होटल में ठहरी टीम

खबरों के मानें तो टीम इंडिया के खिलाड़ी इस बार दिल्ली के 5 सितारा होटल में नहीं ठहरे हैं। G20 शिखर सम्मेलन और वेडिंग सीजन के चलते राजधानी के सभी फाइव स्टार होटल बुक हैं। ऐसे में बीसीसीआई ने अंतिम समय में अपना प्लान बदला लिया है और प्लेयर्स को दूसरी जगह ठहराया है। बता दें कि अमूमन टीम इंडिया दिल्ली के ताज पैलेस या आईटीसी मौर्या में ठहरती है। हालांकि सहालग के चलते भारतीय टीम नोएडा के पास होटल लीला में ठहरी है। बोर्ड के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी को इस बात की जानकारी दी। 

 

टीम के साथ नहीं हैं कोहली

BCCI अधिकारी ने कहा, 'होटल लीला में दी जाने वाली सुविधाएं अच्छी हैं। अपरिहार्य कारणों से बदलाव किया गया है। हमने काफी सोच-समझ कर होटल को यहां शिफ्ट करने का फैसला किया।' खबरों के मुताबिक पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली टीम के साथ नहीं हैं। वह गुरुग्राम में अपने घर में हैं। टीम मैनेजमेंट से उन्होंने इसकी परमिशन भी ली है। प्रैक्टिस के लिए कोहली अपनी कार से मैदान पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें: Prithvi Shaw: सड़क पर इंफ्लूएंसर और पृथ्वी शॉ भिड़े, देर रात हुई हाथापाई का वीडियो हो रहा वायरल

Latest Stories