T20 World Cup 2022: दूसरों की रहमतों पर सेमीफाइनल में पहुंचे पाकिस्तान का ‘घमंड’ आया सामने, देखें इस वायरल वीडियो में

ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों टी20 विश्वकप 2022 खेला जा रहा है। टूर्नामेंट में अब सुपर-12 के मुकाबले खत्म हो चुके हैं। 3 मैचों के बाद विजेता टीम का भी पता लगा जाएगा। इस साल विश्वकप काफी रोमांचक रहा है।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
T20 World Cup 2022: दूसरों की रहमतों पर सेमीफाइनल में पहुंचे पाकिस्तान का ‘घमंड’ आया सामने, देखें इस वायरल वीडियो में

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों टी20 विश्वकप 2022 खेला जा रहा है। टूर्नामेंट में अब सुपर-12 के मुकाबले खत्म हो चुके हैं। 3 मैचों के बाद विजेता टीम का भी पता लगा जाएगा। इस साल विश्वकप काफी रोमांचक रहा है। इसमें कई ऐसे उलटफेर देखने को मिले हैं जिनकी उम्मीद भी नहीं की जा रही थी। लेकिन कहा भी सही ही जाता है, क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है। 

बांग्लादेश को 5 विकेट से हराया

publive-image

रविवार तक सेमीफाइनल की प्रबल दावेदार मारी जा रही दक्षिण अफ्रीका नीरदलैंड से हारकर बाहर हो गई। वहीं सेमीफाइनल की रेस से पिछड़ चुकी पाकिस्तान ने अफ्रीका की हार को पूरी तरह से कैश किया। उन्होंने अपने अगले मुकाबले में बांग्लादेश को 5 विकेट से मात देकर सेमीफाइनल का टिकट कटा लिया। 

पाकिस्तान क्रिकेट ने शेयर किया वीडियो

अफ्रीकी टीम की हार और नीदरलैंड के शानदार प्रदर्शन का लाभ पूरी तरह से पाकिस्तान को मिला। दूसरी टीमों की रहमतों पर सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पाकिस्तान टीम को अब थोड़ा घंमड आ गया है। इसकी बानगी पाकिस्तान क्रिकेट द्वारा शेयर की गई एक वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखी जा सकती है। इस वीडियो में पाक टीम के मेंटॉर मैथ्यू हैडन जोश में होश खो बैठे हैं। 

पाक टीम खतरनाक

बांग्लादेश के खिलाफ जीत के बाद पाकिस्तान क्रिकेट ने 4 मिनट 38 सेकंड का एक वीडियो ट्वीट किया। इस वीडियो में मैथ्यू हेडन कह रहे हैं, "अब पाकिस्तानी टीम काफी खतरनाक हो गई है। कोई भी पाकिस्तान से मुकाबला करना नहीं चाहेगा। उन्हें लग रहा था कि वह हमसे बच जाएंगे पर अब हम यहीं हैं।"

13 को फाइनल मुकाबला

publive-image

बता दें कि टी20 विश्वकप 2022 के सेमीफाइनल मुकाबले 9 और 10 नवंबर को खेले जाएंगे। पहला सेमीफाइनल बुधवार को न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। वहीं दूसरा सेमीफाइनल गुरुवार को भारत और इंग्लैंड के बीच एडिलेड ओवल, एडिलेड में खेला जाएगा। दोनों मुकाबलों की विजेता टीमें 13 नवंबर को मेलबर्न में भिड़ेंगी।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2022: फाइनल में फिर होगा भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला! सुपर-12 के बाद ये बना समीकरण

Latest Stories