IND vs ENG: सेमीफाइनल से पहले नेट्स पर चोटिल हुए विराट कोहली, जानिए क्या है ताजा अपडेट

टी20 विश्वकप 2022 में आज से नॉकआउट मुकाबले शुरू हो चुके हैं। पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान का मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा। वहीं गुरुवार को दूसरे सेमीफाइनल में टीम इंडिया इंग्लैंड से भिड़ेगी।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
IND vs ENG: सेमीफाइनल से पहले नेट्स पर चोटिल हुए विराट कोहली, जानिए क्या है ताजा अपडेट

T20 World Cup 2022, Virat Kohli, Virat Kohli Practice: टी20 विश्वकप 2022 में आज से नॉकआउट मुकाबले शुरू हो रहे हैं। पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान का मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा। वहीं गुरुवार को दूसरे सेमीफाइनल में टीम इंडिया इंग्लैंड से भिड़ेगी। दोनों सेमीफाइनल की विजेता टीम के बीच रविवार को फाइनल मैच खेला जाएगा। इस मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने नेट्स में जमकर अभ्यास किया।

publive-image

हर्षल पटेल की गेंद लगी

प्रैक्टिस के दौरान टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को हर्षल पटेल की एक गेंद आकर लगी। इसके बाद वह कुछ देर के लिए मैदान पर ही बैठ गए। हालांकि चंद मिनट के बाद ही किंग कोहली ने फिर से अभ्यास शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी भी ली। इससे पहले मंगलवार को अभ्यास के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी चोटिल हो गए थे। हालांकि उनकी चोट गंभीर नहीं है और वह इंग्लिश टीम के खिलाफ सेमीफाइनल में खेलते नजर आएंगे। 

 

टूर्नामेंट में विराट का प्रदर्शन

टी20 विश्वकप 2022 में विराट कोहली शानदार फॉर्म में हैं। वह टूर्नामेंट में अब तक 3 अर्धशतक लगा चुके हैं। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 53 गेंदों पर नाबाद 82 रन, नीदरलैंड के खिलाफ 44 गेंदों पर नाबाद 62, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 11 गेंदों पर 12 रन, बांग्लादेश के खिलाफ 44 गेंदों पर नाबाद 64 और जिम्बाब्वे के खिलाफ 25 गेंदों पर 26 रन बनाए हैं। नॉकआउट मैच में भी पूर्व भारतीय कप्तान से ऐसे ही पारी की उम्मीद की जाएगी। इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार को अगर टीम इंडिया जीतती है तो वह सीधे सेमीफाइनल का टिकट कटाएगी। यहां उनका भिड़ंत पहले सेमीफाइनल की विजेता टीम से होगी।

ये भी पढ़ें: IND Vs ENG: नेट्स सेशन में रोहित शर्मा को लगी चोट, जानिए कितनी सीरियस है इंजरी

ये भी पढ़ें: IND Vs ENG: इंग्लैंड ने टीम इंडिया के खेमे में मचाई खलबली, अहम मैच से पहले इंग्लिश खिलाड़ियों ने नेट्स में 3 घंटे बहाया पसीना

Latest Stories