IND vs NED: सिडनी में सुबह हुई जोरदार बारिश, जानें भारत-नीदरलैंड मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम

टी20 विश्वकप 2022 में आज 23वां मुकाबला भारत और नीदरलैंड के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट में भारत का यह दूसरा मैच होगा। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 12:30 बजे और स्थानीय समय के अनुसार शाम 7:00 बजे खेला जाएगा।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
IND vs NED: सिडनी में सुबह हुई जोरदार बारिश, जानें भारत-नीदरलैंड मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम

T20 World Cup 2022, IND vs NED: टी20 विश्वकप 2022 में आज 23वां मुकाबला भारत और नीदरलैंड के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट में भारत का यह दूसरा मैच होगा। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 12:30 बजे और स्थानीय समय के अनुसार शाम 7:00 बजे खेला जाएगा। इस मैच में बारिश की पूरी संभावना है। गुरुवार सुबह सिडनी में तूफान और बारिश के बाद मौसम साफ हो गया। ऐसे में अगर यह बारिश शाम में होती है तो या तो मुकाबला धुल सकता है या फिर ओवर में कटौती की जा सकती है। 

कैसा रहेगा मौसम

मौसम वेबसाइट Accuweather की रिपोर्ट के मुताबिक आज सिडनी में 40 प्रतिशत तक बारिश की संभावना है। वहीं 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी। 26 प्रतिशत बादल छाए रहने के आसार हैं। अभी सिडनी के मैदान पर बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका की जंग जारी है। स्पोर्ट्स यारी की टीम इस समय सिडनी में मौजूद है। वहां से मिल रही जानकारी के मुताबिक सिडनी का मौसम अभी साफ है। स्थानीय समय के अनुसान शाम 4-5 बजे की बीच बूंदाबांदी हो सकती है लेकिन मैच के दौरान बारिश की संभावना काफी कम है। 

 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

  • भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह।
  • नीदरलैंड: मैक्स ओडॉड, विक्रमजीत सिंह, बास डी लीडे, कॉलिन एकरमैन, टॉम कूपर, स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान और विकेटकीपर), टिम प्रिंगल, टिम वैन डेर गुगटेन, फ्रेड क्लासेन, पॉल वेन मीकेरेन, रूलोफ वैन डेर मर्व।

ये भी पढ़ें: IND Vs NED : मैच से पहले नीदरलैंड के कप्तान ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा, मुझे उम्मीद है..

ये भी पढ़ें: शोएब अख्तर ने दी King Kohli को संन्यास की सलाह, बोले- मैं चाहता हूं इस फॉर्मेट रिटायर हो विराट

Latest Stories