IND vs SA Live Streaming: दक्षिण अफ्रीका से दोपहर में नहीं शाम को भिड़ेगा भारत; जानें कब, कहां और कैसे देखें लाइव मैच

टी20 विश्वकप 2022 में टीम इंडिया ने अब तक दो मैच खेले हैं। इन दोनों ही मुकाबलों में भारतीय टीम का प्रदर्शन शानदर रहा है। टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में रोहित शर्मा एंड कंपनी ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया था।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
IND vs SA Live Streaming: दक्षिण अफ्रीका से दोपहर में नहीं शाम को भिड़ेगा भारत; जानें कब, कहां और कैसे देखें लाइव मैच

IND vs SA, IND vs SA Live Streaming: टी20 विश्वकप 2022 में टीम इंडिया ने अब तक दो मैच खेले हैं। इन दोनों ही मुकाबलों में भारतीय टीम का प्रदर्शन शानदर रहा है। टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में रोहित शर्मा एंड कंपनी ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया था। अपने दूसरे मैच में टीम इंडिया ने नीरदलैंड को 56 रन से मात दी थी।

अब रविवार को रोहित की सेना का सामना दक्षिण अफ्रीका से होगा। ऑप्टस स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में जहां प्रोटियाज भारत के विजयी रथ को रोकना चाहेगी तो वहीं टीम इंडिया की कोशिश इस मुकाबले को जीतकर सेमीफाइनल के लिए दावेदारी मजबूत करने पर होगी। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे है कि आप इस मैच को कब, कहां और कैसे देख सकते हैं। 

publive-image

लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला कब खेला जाएगा।
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला 30 अक्टूबर, रविवार को खेला जाएगा।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला कहां पर खेला जाएगा।
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला ऑप्टस स्टेडियम, पर्थ में खेला जाएगा।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला कितने बजे शुरू होगा।
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 4:30 बजे शुरू होगा।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच लाइव कैसे देख सकते हैं।
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा। वहीं डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है।

publive-image

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

भारत: केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, आर अश्विन, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह।
दक्षिण अफ्रीका: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), टेम्बा बावुमा (कप्तान), रिले रोसौव, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, ट्रिस्टियन स्टब्स, वेन पार्नेल, केशव महाराज, एनरिक नॉर्टजे, कगिसो रबाडा, लुंगी एनगिडी।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2022: सूर्यकुमार और भुवनेश्वर ने साफ किए मंसूबे, दक्षिण अफ्रीका को मात देने के लिए तैयार है भारतीय टीम; Video

Latest Stories