T20 World Cup: श्रीलंका बोर्ड ने 3 अतिरिक्त खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया भेजने का निर्णय किया

श्रीलंकाई टीम के सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं, पिछले कुछ महीनों में उसके कई खिलाड़ी चोटिल हो कर टीम से बाहर हो चुके हैं। 25 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उसके तेज गेंदबाज बिनुरा फर्नान्डो भी चोटिल हो गए। प्रमोद मदुशन भी अभी फिट नहीं हैं, और वो कुछ दिनों से मैच भी नहीं खेल रहे हैं। चोटिल होने के कारण इन दोनों खिलाड़ियों के आगे के टूर्नामेंट में खेलने पर प्रश्न चिन्ह लगा हुआ है।  इससे पहले उसके तेज गेंदबाज दुश्मंता चमीरा, दिलशन मदुशंका और बल्लेबाज गुणतिलका भी चोटिल होने के क

author-image
By puneet sharma
New Update
T20 World Cup: श्रीलंका बोर्ड ने 3 अतिरिक्त खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया भेजने का निर्णय किया

श्रीलंकाई टीम के सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं, पिछले कुछ महीनों में उसके कई खिलाड़ी चोटिल हो कर टीम से बाहर हो चुके हैं। 25 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उसके तेज गेंदबाज बिनुरा फर्नान्डो भी चोटिल हो गए। तो दूसरी ओर प्रमोद मदुशन भी अभी फिट नहीं हैं, और वो कुछ समय से मैच भी नहीं खेल रहे हैं। चोटिल होने के कारण इन दोनों खिलाड़ियों के आगे के टूर्नामेंट में खेलने पर प्रश्न चिन्ह लगा हुआ है। 

इससे पहले उसके तेज गेंदबाज दुश्मंता चमीरा, दिलशन मदुशंका और बल्लेबाज गुणतिलका भी चोटिल होने के कारण पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। उनकी जगह बोर्ड ने कासुन रजिथा, अशीन बंडारा और बिनुरा फर्नांडो को टीम में शामिल किया  था। और अब श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने लगातार खिलाड़ियों के चोटिल होने की समस्या के कारण होकर 3 अतिरिक्त खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया भेजने का फैसला लिया है। 

3 अतिरिक्त खिलाड़ी विश्व कप के लिए  टीम में शामिल  

publive-image

अब इस स्थिति को देखते हुए श्रीलंकाई  बोर्ड ने ऑस्ट्रेलिया में जारी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में अपनी टीम में 3 अतिरिक्त खिलाड़ियों को स्टैंड बाई के तौर पर शामिल करने का फैसला लिया है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने तीन खिलाड़ियों विकेट कीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला, तेज गेंदबाजों असिथा फर्नांडो और मथीशा पथिराना को बोर्ड के हाई परफॉर्मेंस सेंटर के प्रमुख टिम मैकस्किल के साथ ऑस्ट्रेलिया भेजने का निर्णय लिया है। 

श्रीलंकाई टीम के सितारे गर्दिश में हैं 

श्रीलंका की टीम की स्थिति इस समय अच्छी नहीं चल रही, उसके सितारे आजकल गर्दिश में नजर आ रहे हैं। उन्हें कल ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बुरी तरह धो दिया। इससे पहले उन्हें कमजोर समझी जाने वाली नामीबिया और अफगानिस्तान के हाथों भी करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। दूसरी तरफ उसके खिलाड़ी भी लगातार इंजर्ड हो रहे हैं। जो खेल भी रहे हैं वो अपेक्षाकृत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं। 

श्रीलंका का वर्ल्ड कप सक्वाड - 

दासुन शनका (कप्तान), पाथुम निसंका, कुसल मेंडिस, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, धनजय डी सिल्वा, वनिन्दू हसारंगा, महीश तीक्षणा, जेफरी वांडरसे, चमीका करुणारत्ने, कासुन रजिथा, अशीन बंडारा, लाहिरू कुमारा, बिनुरा फर्नांडो, प्रमोद मदुषण।

Latest Stories