शुभमन गिल ने चहल और ईशान के साथ शेयर की फनी रील, वीडियो देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच 1 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल के बल्ले ने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के खिलाफ खूब आग उगली।निर्णायक मैच में शतक लगाकर उन्होंने अपना पहला टी20 करियर का शतक पूरा किया। भारत के इस प्रतिभावान सलामी बल्लेबाज ने 63 गेंदों पर 126 रनों की लाजवाब पारी खेली। पिछले कुछ समय से जबरदस्त फॉर्म में चल रहे युवा बल्लेबाज गिल ने इस समय शतकों की झड़ी लगा रखी है। फॉर्मेट कोई सा भी हो,

author-image
By puneet sharma
New Update
शुभमन गिल ने चहल और ईशान के साथ शेयर की फनी रील, वीडियो देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच 1 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल के बल्ले ने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों के खिलाफ खूब आग उगली।निर्णायक मैच में शतक लगाकर उन्होंने अपना पहला टी20 करियर का शतक पूरा किया। भारत के इस प्रतिभावान सलामी बल्लेबाज ने 63 गेंदों पर 126 रनों की लाजवाब पारी खेली।

पिछले कुछ समय से जबरदस्त फॉर्म में चल रहे युवा बल्लेबाज गिल ने इस समय शतकों की झड़ी लगा रखी है। फॉर्मेट कोई सा भी हो, पिछले कुछ समय में गिल का बल्ला हर फॉर्मेट में जमकर बोल रहा है। अहमदाबाद टी20 मैच में शुभमन की इस शानदार पारी के दम पर टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को हरा मैच के साथ टी20 सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर ली। 

publive-image

मैदान में सीरियस रहने वाले गिल जब ड्रेसिंग रूम में अपने सलामी जोड़ीदार ईशान किशन और टीम के सबसे नॉटी खिलाड़ी युजवेन्द्र चहल जैसे खिलाड़ियों के साथ होते हैं, तो वो भी नटखट हो जाते हैं। इसका एक नमूना उनके 2 फरवरी को डाले गए एक इंस्टाग्राम रील में भी नजर आया। जिसमें वो ईशान और चहल के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- Border Gavaskar Trophy: ऑस्ट्रेलिया ने शुरू की प्रैक्टिस, भारतीय स्पिनरों से निपटने के लिए कश्मीरी गेंदबाज का ले रहे सहारा

पहले टी20 शतक के बाद गिल ने शेयर किया फनी पोस्ट 

 

शुभमन द्वारा डाली गई इस इंस्टाग्राम रील में वो स्पिनर युजवेन्द्र चहल और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस फनी वीडियो में युजवेन्द्र के कहने पर दोनों खिलाड़ी मस्ती कर रहे हैं। इस वीडियो में ईशान गिल पर धौंस जमाते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट का कैप्शन उन्होंने दिया है "Roadies reloaded via recreating our favourite moment😛", उनके कहने का मतलब है कि "हमारे पसंदीदा पल को रीक्रिएट करके रोडीज द्वारा रीलोडेड"। 

उनका ये वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इससे पहले भी उनके साथी खिलाड़ियों के साथ मौज मस्ती के वीडियोज आ चुके हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो और ईशान कप्तान रोहित शर्मा के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो का भी लोगों ने खूब मजा लिया था।   
 

Latest Stories