टीम इंडिया के आगे गिड़गिड़ाया यह पाकिस्तानी क्रिकेटर, लगाई आज जीत की गुहार

आज (30 अक्टूबर) टीम इंडिया का सामना दक्षिण अफ्रीका से हो रहा है। इस मैच में टॉस जीत कर टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया है। इस मैच में टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। टीम इंडिया ने 9वें ओवर में ही 49 रनों पर ही 5 विकेट गंवा दिए हैं। टीम इंडिया इस समय संघर्ष करती नजर आ रही है।  उधर टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन से पर्थ में मौजूद पाकिस्तानी समर्थक जो टीम इंडिया के लिए दुआएं कर रहे थे वो निराश नजर आ रहे हैं। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भी ट्वीट करके टीम इंडिया की शुरुआ

author-image
By puneet sharma
New Update
टीम इंडिया के आगे गिड़गिड़ाया यह पाकिस्तानी क्रिकेटर, लगाई आज जीत की गुहार

आज (30 अक्टूबर) टीम इंडिया का सामना दक्षिण अफ्रीका से हो रहा है। इस मैच में टॉस जीत कर टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया है। इस मैच में टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। टीम इंडिया ने 9वें ओवर में ही 49 रनों पर ही 5 विकेट गंवा दिए हैं। टीम इंडिया इस समय संघर्ष करती नजर आ रही है। 

उधर टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन से पर्थ में मौजूद पाकिस्तानी समर्थक जो टीम इंडिया के लिए दुआएं कर रहे थे वो निराश नजर आ रहे हैं। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भी ट्वीट करके टीम इंडिया की शुरुआत पर निराशा जताई है। 

ये भी पढ़े - IND Vs SA: मुश्किल परिस्थितियों में फिर चमका सूर्या, 40 गेंदों में खेली तूफानी पारी; अफ्रीका को 134 का लक्ष्य

क्या कहा है शोएब ने अपने ट्वीट में 

शोएब ने भारतीय टीम के 4 विकेट गिरने के बाद ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि टीम इंडिया ने अब तक बहुत खराब प्रदर्शन किया है। उन्होंने लिखा कि भाइयों बड़ी जल्दी में हो? उनसे अपने ट्वीट में उनसे अच्छा प्रदर्शन की अपील की है। क्योंकि आज पाकिस्तान ने नीदरलैंड को हरा कर अपनी आशाओं को जीवित रखा हुआ है।

इसकी वजह ये है कि समीकरण ऐसा है कि अगर पाकिस्तान को अगर सेमी फाइनल के लिए क्वालिफ़ाई करना है, तो उसे अपने सभी मैच तो जीतने हैं।  साथ ही दुआ करनी है कि टीम इंडिया इस मैच सहित अपने सभी मैच जीते।  तभी वो विश्व कप में जीवित रह सकता है, नहीं तो उसकी विश्व कप से विदाई हो जाएगी। 

ये भी पढ़े - IND Vs SA: राहुल का नहीं चला बल्ला तो हुड्डा का खाता नहीं खुला, टीम इंडिया के निराशाजनक प्रदर्शन पर नेटिजन्स ने लगा दी क्लास

पाकिस्तान ने नीदरलैंड को हरा कर अपनी आशाओं को जीवित रखा 

publive-image

पाकिस्तान ने आज नीदरलैंड्स को शादाब खान के अच्छे प्रदर्शन के दम पर 6 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए नीदरलैंड्स की टीम संघर्ष करती नजर आई। 

20 ओवरों में 91/9 का ही स्कोर खड़ा किया। पाकिस्तान के लिए शादाब ने 3 विकेट लिए। जबाब में पाकिस्तान ने 13.5 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य पा लिया। पाकिस्तान के लिए मोहम्मद रिजवान ने सबसे ज्यादा रन बनाए। 

Latest Stories