T20 World Cup 2022: 'ये टूर्नामेंट कराया ही उसके लिए गया है', विराट कोहली को लेकर बोले शोएब अख्तर

टी20 विश्वकप 2022 में बुधवार को भारत का सामना बांग्लादेश से हुआ। बारिश से प्रभावित इस मैच को टीम इंडिया ने 5 रन से जीतकर ग्रुप 2 में टॉप पर जगह बनाई।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
T20 World Cup 2022: 'ये टूर्नामेंट कराया ही उसके लिए गया है', विराट कोहली को लेकर बोले शोएब अख्तर

T20 World Cup 2022, Virat Kohli, Shoaib Akhtar: टी20 विश्वकप 2022 में बुधवार को भारत का सामना बांग्लादेश से हुआ। बारिश से प्रभावित इस मैच को टीम इंडिया ने 5 रन से जीतकर ग्रुप 2 में टॉप पर जगह बनाई। मुकाबले में टीम इंडिया के लिए सबसे अच्छी खबर रही कि केएल राहुल की फॉर्म में वापसी हुई। उन्होंने 32 गेंदों पर 50 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली।

विराट कोहली 44 गेंदों पर 64 रन बनाकर नाबाद रहे। शानदार शुरुआत के बाद भी बांग्लादेश बारिश से प्रभावित इस मैच को हार गई। लिटन दास की तूफानी शुरुआत की बदौलत बांग्लादेश ने 7 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए 66 रन बना लिए थे। इसके बाद बारिश के कारण खेल रुका। अब शाकिब की टीम को 16 ओवर में 151 रन बनाने थे, लेकिन टीम 6 विकेट के नुकसान पर 145 रन ही बना सकी।

publive-image

कोहली के लिए हो रहा विश्वकप

भारत-बांग्लादेश मैच के बारे में पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ऐसा लगता है कि ये विश्वकप विराट कोहली के लिए कराया जा रहा है। उन्होंने पहाड़ जैसा स्कोर बनाया, बांग्लादेश ने अच्छी लड़ाई लड़ी। हालांकि लिटन दास ने अच्छी शुरुआत भी दिलाई पर उन्होंने एक गलती कर दी। मैच के दौरान बारिश हो गई लेकिन आपको इसका फायदा उठाना चाहिए था, जो कि आप नहीं उठा सके। आप रन आउट हुए, इसकी कोई जरूरत नहीं थी। गेंद अच्छे से बल्ले पर आ रही थी और इसी को जारी रख सकते थे। लिटन दास फिसले और फिर रन आउट हुए, यहीं से मैच बदल गया।

publive-image

पांड्या की तारीफ की

अख्तर ने कहा कि अगर लिटन दास खेलते रहते तो आप आसानी से जीत जाते। टीम इंडिया को बधाई, मैं पहले ही भविष्यवाणी कर चुका हूं कि भारत सेमीफाइनल में वापस आ जाएगा। हार्दिक पांड्या आपके लिए एक अहम रोल प्ले करते हैं। वह विकेट निकालकर देते हैं। भारतीय टीम को बेस्ट ऑफ लक। भारत ने भले ही इस मैच को जीता पर उस तरह से नहीं जीता जैसे उन्हें जीतना चाहिए था, लेकिन फिर भी आप जीते। क्या भारत को विश्वकप जीतना चाहिए, यह तो वक्त ही बताएगा। 

ये भी पढ़ें: 'टीम से बाहर था पर प्रैक्टिस कर रहा था', टी20 विश्वकप में शानदार प्रदर्शन पर बोले मोहम्मद शमी

Latest Stories