प्लेइंग-11 से नजरअंदाज किए जाने पर पहली बार सामने आया सैमसन का रिएक्शन, एक फोटो शेयर कर कहा..

भारत का न्यूजीलैंड दौरा अब समाप्त हो चुका है। इस दौरे पर 3 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली गई। टी20 सीरीज को हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने 1-0 से अपने नाम किया।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
प्लेइंग-11 से नजरअंदाज किए जाने पर पहली बार सामने आया सैमसन का रिएक्शन, एक फोटो शेयर कर कहा..

Sanju Samson, IND vs NZ: भारत का न्यूजीलैंड दौरा अब समाप्त हो चुका है। इस दौरे पर 3 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली गई। टी20 सीरीज को हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने 1-0 से अपने नाम किया। वहीं शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया वनडे सीरीज 1-0 से हार गई। इस दौरे पर सबसे ज्यादा चर्चा प्लेइंग 11 में संजू सैमसन की जगह को लेकर हुई। टी20 सीरीज में जहां विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला तो वहीं वनडे सीरीज के पहले मैच में संजू को प्लेइंग 11 में जगह मिली। 

publive-image

संजू का रिएक्शन आया सामने

दूसरी ओर फॉर्म से जूझ रहे ऋषभ पंत को लगातार मौके दिए गए। सीरीज खत्म होने के बाद अब सोशल मीडिया पर संजू सैमसन का रिएक्शन आया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो पहले वनडे के दौरान की है। तस्वीर में एक डिस्प्ले बोर्ड पर उनका नाम और राइट हैंड बैटर लिखा आ रहा है। इसके साथ ही कैप्शन में विकेटकीपर बल्लेबाज ने लिखा है, 'Heading back home..Z u zoon'। साथ ही उन्होंने इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। 

 

संजू को किया गया नजरअंदाज

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे ऑकलैंड में खेला गया था। इस मैच में टीम इंडिया 6 बल्लेबाजों के साथ मैदान पर उतरी थी, ऐसे में संजू सैमसन और ऋषभ पंत दोनों को ही प्लेइंग 11 में मौका मिला था। इस मुकाबले में संजू ने 38 गेंदों पर 36 रन बनाए थे। अपनी इस पारी में उन्होंने 4 चौके लगाए थे। इसी मुकाबले में ऋषभ पंत ने 23 गेंदों पर 15 रन बनाए थे। इसके बाद हुए अगले दोनों वनडे में पंत को प्लेइंग 11 में जगह दी गई, वहीं अतिरिक्त गेंदबाजी विकल्प के चलते संजू को बेंच पर बैठना पड़ा। हालांकि इस दौरान संजू के फैंस ने सोशल मीडिया पर खासी नाराजगी जाहिर की।

ये भी पढ़ें: ज्यादा पैसों की चाहत में दुनियाभर की टी20 लीग्स का हिस्सा बनना चाहते हैं प्लेयर, 49% तो अपने देश के लिए खेलना छोड़ने को तैयार

Latest Stories