IND Vs NZ: टॉस जीतकर कंफ्यूज हुए रोहित, निर्णय लेने में लिया बहुत समय; लोगों ने उड़ाया मजाक

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड की टीमों के बीच रायपुर में दूसरा वनडे मैच 21 जनवरी को खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिससे लोगों की हंसी का ठिकाना नहीं रहा। टॉस जीतने के बाद रोहित शर्मा कंफ्यूज हो गए, उनकी समझ में नहीं आया कि क्या निर्णय लें? उस समय बड़ी असमंजस की स्थिति हो गई, उन्हें निर्णय लेने में लगभग 20 सेकेंड लग गए। रोहित को इतना कन्फ्यूज देखकर सभी की हंसी का ठिकाना नहीं रहा। स्टेडियम में मौजूद कमेंट्रेट

author-image
By puneet sharma
IND Vs NZ: टॉस जीतकर कंफ्यूज हुए रोहित, निर्णय लेने में लिया बहुत समय; लोगों ने उड़ाया मजाक
New Update

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड की टीमों के बीच रायपुर में दूसरा वनडे मैच 21 जनवरी को खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिससे लोगों की हंसी का ठिकाना नहीं रहा। टॉस जीतने के बाद रोहित शर्मा कंफ्यूज हो गए, उनकी समझ में नहीं आया कि क्या निर्णय लें? उस समय बड़ी असमंजस की स्थिति हो गई, उन्हें निर्णय लेने में लगभग 20 सेकेंड लग गए।

रोहित को इतना कन्फ्यूज देखकर सभी की हंसी का ठिकाना नहीं रहा। स्टेडियम में मौजूद कमेंट्रेटर, खिलाड़ी और दर्शक उनकी इस हरकत को देखकर जोर-जोर से हंसने लगे। टीवी पर इसका सीधा प्रसारण देख रहे लोग भी अपनी हंसी नहीं रोक सके। लोगों ने कप्तान रोहित का खूब मजाक उड़ाया। कई लोग उन्हें उनके कंफ्यूजन के लिए ट्रोल भी करते नजर आए। इस घटना के लिए लोगों ने कुछ इस तरह उनका मजाक उड़ाया।  

ये भी पढ़ें : कारपेंटर पिता की बेटी ने रौशन किया साउथ अफ्रीका में भारत का नाम, डेब्यू पर ही जीत लिया अवॉर्ड

रोहित पर लोगों का रिएक्शन 

 

 

 

#ROHIT SHARMA #odi cricket #team india #India vs New Zealand
Here are a few more articles:
Read the Next Article
Subscribe