रोहित शर्मा नहीं रहेंगे भारत के कप्तान, पूर्व पाक क्रिकेटर का आया बयान

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा आज कल अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं, इसी बीच अब उनकी कप्तानी को लेकर भी सवाल उठने लगे है कि क्या रोहित खुद के ऊपर दबाव महसूस कर रहे हैं. यह सवाल उठाया है

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
रोहित शर्मा नहीं रहेंगे भारत के कप्तान, पूर्व पाक क्रिकेटर का आया बयान

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा आजकल अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं, इसी बीच अब उनकी कप्तानी को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं, कि क्या रोहित खुद के ऊपर दबाव महसूस कर रहे हैं? यह सवाल उठाया है पाकिस्तान के एक पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज ने जिनका मानना है कि रोहित शर्मा अब बतौर भारतीय कप्तान ज्यादा दिनों के मेहमान नहीं हैं.

रोहित शर्मा अपनी फिटनेस को लेकर आए दिन ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं, जिसकी वजह से हाल ही में उन्होंने कई विदेशी दौरे मिस किए हैं, जिनमें साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड, न्यूज़ीलैंड, ऑस्ट्रेलिया शामिल हैं. अब उनकी कप्तानी को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं, क्योंकि काफी वक़्त से उनके बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं निकली है.

रोहित ज्यादा दिनों तक नहीं रहेंगे कप्तान

publive-image

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, और उनका यह बयान बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, दरअसल रोहित का खराब फॉर्म उनकी कप्तानी के लिए अब खतरा बन रहा है.

मोहम्मद हफीज - "मुझे अब वो पुराने रोहित नहीं लग रहे, उनकी बॉडी लैंग्वेज बहुत ढीली और कमजोर है, साथ ही रोहित शर्मा अब मैदान पर बेहद घबराए और कन्फ्यूज्ड लगते हैं. मुझे लगता है उन पर कप्तानी का दबाव है, उनकी फॉर्म भी अच्छी नहीं है."

आगे हफीज कहते हैं "रोहित शर्मा बातें तो पॉजिटिव क्रिकेट खेलने की कर रहे हैं, लेकिन मुझे उनको लेकर अब लगता है, कि रोहित के लिए आगे भविष्य में कप्तानी करना मुश्किल है." 

ऐसा रहा है मोहम्मद हफीज का करियर

publive-image

मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान के लिए कुल 55 टेस्ट, 218 वनडे, 119 टी-20 खेले हैं, वहीं हफीज ने 8 आईपीएल मैच भी खेले हैं जिसमें उन्होंने 2 विकेट हासिल किए हैं. हफीज के नाम बल्ले से अब तक 10 टेस्ट शतक और 11 वनडे शतक दर्ज हैं. 

वहीं गेंदबाजी में हफीज ने 53 टेस्ट विकेट, 139 वनडे विकेट और 61 टी-20 विकेट अपने नाम किए हैं. हफीज ने 3 जनवरी 2022 को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

Latest Stories