IND vs BAN: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, आखिरी वनडे नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा; कुलदीप-चाहर भी सीरीज से बाहर

शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका में खेले गए दूसरे वनडे में बांग्लादेश ने भारत को 5 रन से हराकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाई। बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

author-image
By admin
New Update
IND vs BAN: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, आखिरी वनडे नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा; कुलदीप-चाहर भी सीरीज से बाहर

IND vs BAN 2nd ODI: शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका में खेले गए दूसरे वनडे में बांग्लादेश ने भारत को 5 रन से हराकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाई। बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बैटिंग करते हुए मेजबान टीम ने 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 271 रन बनाए। जवाब में टीम इंडिया 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 266 रन ही बना सकी। चोट के कारण ओपनिंग करने नहीं आए रोहित शर्मा ने अंत में एड़ी चोटी का जोर लगाया लेकिन टीम इंडिया टारगेट से 6 रन पीछे रह गई। मैच के बाद टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आई। 

 

अगला मैच नहीं खेलेंगे रोहित

टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि रोहित शर्मा अगले मैच में नहीं खेल पाएंगे। विशेषज्ञ से सलाह लेने के लिए वापस मुंबई जाएंगे। टेस्ट सीरीज में उनकी भागीदारी को लेकर निश्चित नहीं हूं। वहीं कुलदीप सेन और दीपक चाहर सीरीज से बाहर हो गए हैं। दरअसल फील्डिंग के दौरान रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे। इसके बाद उन्हें मैदान से स्कैन के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। दूसरी ओर तीन ओवर गेंदबाजी करने के बाद तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी मैदान से बाहर चले गए थे। वहीं कुलदीप सेन चोट के कारण दूसरे वनड के लिए उपलब्ध ही नहीं थे। उनकी जगह उमरान मलिक को प्लेइंग 11 में शामिल किया गया था।

 

टेस्ट सीरीज 14 से

भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का आखिरी वनडे 10 दिसंबर को जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम, चटोग्राम में खेला जाएगा। इसके बाद दोनों टीमों के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी। सीरीज का पहला टेस्ट 14 से 18 दिसंबर के बीच चटोग्राम में और आखिरी टेस्ट 22 से 26 दिसंबर के बीच शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका में खेला जाएगा। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज खेलेंगे या नहीं इस पर भी अभी संशय बरकरार है। 

 

भारत की टेस्ट टीम

रोहित शर्मा (अभी तय नहीं), केएल राहुल (उपकप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल , कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव।

ये भी पढ़ें: IND Vs BAN: चोटिल रोहित शर्मा ने जड़ा अर्धशतक तो फैंस हुए कायल, सोशल मीडिया पर जमकर लुटा रहे प्यार

Latest Stories