IND vs AUS: तीसरे टेस्ट से पहले बोले रोहित, KL Rahul का उपकप्तान न होना कोई संकेत नहीं

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने केएल राहुल को सपोर्ट किया।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
IND vs AUS: तीसरे टेस्ट से पहले बोले रोहित, KL Rahul का उपकप्तान न होना कोई संकेत नहीं

IND vs AUS, Rohit Sharma, KL Rahul, Shubman Gill, Indore Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने केएल राहुल को सपोर्ट किया। उन्होंने कहा कि टैलेंटेड प्लेयर को मौका मिलना चाहिए।

उपकप्तान नहीं बनाना कोई संकेत नहीं देता है। हिटमैन ने प्लेइंग 11 को लेकर कोई खुलासा नहीं किया। गिल और राहुल सोमवार को साथ में प्रैक्टिस करते नजर आए थे, वहीं मंगलवार को रोहित शर्मा और शुभमन ने प्रैक्टिस की। तीसरे टेस्ट में रोहित का जोड़ीदार कौन होगा इस पर लगातार बहस छिड़ी हुई है। केएल के खराब प्रदर्शन को देखते हुए गिल को मौका दिए जाने की मांग उठ रही है। 

पर्याप्त समय दिया जाएगा

तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा, "मैंने पिछले मैच के बाद भी इसके बारे में बात की थी। जो खिलाड़ी कठिन समय से गुजर रहे हैं, उनकी क्षमता को देखते हुए उन्हें खुद को साबित करने के लिए पर्याप्त समय दिया जाएगा। उपकप्तान होना या कुछ और आपको कुछ भी नहीं बताता है। उस समय वह उपकप्तान थे। उपकप्तान के रूप से उनका हटना कुछ भी संकेत नहीं देता है।"

 

प्लेइंग 11 का नहीं किया खुलासा

गिल और राहुल की प्रैक्टिस पर हिटमैन ने कहा, "जहां तक गिल और केएल राहुल की बात है तो वे किसी भी मैच से पहले इसी तरह ट्रेनिंग करते हैं। आज पूरे ग्रुप के लिए वैकल्पिक प्रैक्टिस सेशन था। जो भी आना चाहता था वह आ गया। जहां तक प्लेइंग 11 का सवाल है, मैं इसे टॉस में तय करना चाहूंगा। मैं इस बारे में अंतिम समय में ही फैसला लेना पसंद करता हूं। क्योंकि आखिरी मिनट में खिलाड़ियों के चोटिल होने की संभावना रहती है।"

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: कोहली, रोहित से लेकर अश्विन-जडेजा तक, इंदौर टेस्ट में बना सकते हैं यह खास रिकॉर्ड

Latest Stories