Rishabh Pant: Accident के बाद पंत का पहला ट्वीट, शुभकामनाओं के लिए जताया आभार; हेल्थ को लेकर भी दिया अपडेट

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक्सीडेंट के बाद रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस का आभार जताया है।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
Rishabh Pant: Accident के बाद पंत का पहला ट्वीट, शुभकामनाओं के लिए जताया आभार; हेल्थ को लेकर भी दिया अपडेट

Rishabh Pant Health Update, Rishabh Pant: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक्सीडेंट के बाद रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस का आभार जताया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी इंजरी को लेकर भी अपडेट दिया है। 

पंत का ट्वीट

अपने ट्वीट में पंत ने लिखा, मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। रिकवरी का रास्ता शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं। धन्यवाद बीसीसीआई, जय शाह और सरकारी अधिकारियों को उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिए।

एक अन्य ट्वीट में पंत ने लिखा, अपने दिल की गहराई से मैं अपने सभी प्रशंसकों, टीम के साथियों, डॉक्टरों और फिजियो को भी आपकी तरह के शब्दों और प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। आप सभी को मैदान पर देखने के लिए उत्सुक हूं।

 

न्यू ईयर से पहले हुआ था एक्सीडेंट

30 दिसंबर को दिल्ली से अपने घर रुड़की जाते समय ऋषभ पंत दुघर्टना का शिकार हो गए थे। हादसे के बाद उनकी कार में आग लग गई थी। गनीमत रही थी कि समय रहते पंत इससे बाहर निकल आए थे। इसके बाद देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में उनका इलाज चला था। बाद में उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था जहां कुछ दिनों पहले ही उनकी सर्जरी की गई।

6 सप्ताह बाद क्रिकेटर की एक और सर्जरी होनी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल होने वाले सभी बड़े इवेंट्स जैसे आईपीएल, एशिया कप और विश्वकप से पंत दूर रह सकते हैं। उन्हें रिकवर होने में 6 से 8 महीने तक लग सकते हैं। ऐसे में वह भारत में होने वाले वनडे विश्वकप को भी मिस कर सकते हैं। 

ये भी पढ़ें: अजहरुद्दीन ने सूर्यकुमार यादव को बताया तीनों फॉर्मेट का खिलाड़ी, विराट-रोहित से की तुलना

Latest Stories