रवींद्र जडेजा का धांसू कमबैक, 7 विकेट चटकाकर दिया फिटनेस का सबूत; ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर कही ये बात

चोट के कारण कई बड़े टूर्नामेंट मिस करने वाले दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अब शानदार वापसी की है। रणजी ट्रॉफी उन्होंने में गेंद से कहर बरपाया। तमिलनाडु के खिलाफ सौराष्ट्र के कप्तान जडेजा ने 7 विकेट चटकाए और अपने आप को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले साबित किया।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
रवींद्र जडेजा का धांसू कमबैक, 7 विकेट चटकाकर दिया फिटनेस का सबूत; ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर कही ये बात

Ravindra Jadeja, Tamil Nadu vs Saurashtra: चोट के कारण कई बड़े टूर्नामेंट मिस करने वाले दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अब शानदार वापसी की है। रणजी ट्रॉफी उन्होंने में गेंद से कहर बरपाया। तमिलनाडु के खिलाफ सौराष्ट्र के कप्तान जडेजा ने 7 विकेट चटकाए और अपने आप को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले साबित किया।

जडेजा ने तमिलनाडु की पहली पारी में 24 ओवरों में 48 रन देकर 1 विकेट झटका था, इसके बाद उनकी आलोचना भी हुई थी। वहीं दूसरी पारी में उन्होंने 17.1 ओवरों में 53 रन देकर 7 विकेट अपने नाम किए। इस दौरान ऑलराउंडर ने 3 मेडन ओवर भी किए। 

पूरी तरह फिट हैं जडेजा

तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद स्पोर्टस्टार से बातचीत में रवींद्र जडेजा ने कहा, ''मैं लगभग 100 प्रतिशत फिट हो गया हूं और बहुत ही अच्छा फील कर रहा हूं। मैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए पूरी तरह तैयार हूं।'' बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम फरवरी में भारत का दौरा करेगी। इस दौरान दोनों टीमों के बीच 4 टेस्ट और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। टेस्ट सीरीज की शुरुआत 9 फरवरी से होगी। जडेजा टेस्ट स्क्वॉड का हिस्सा हैं। 

 

मुकाबले का हाल

तमिलनाडु ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बैटिंग करते हुए तमिलनाडु की पहली पारी 324 रन पर सिमट गई। जवाब में सौराष्ट की टीम पहली पारी में 10 विकेट खोकर 192 रन ही बना सकी। दूसरी पारी में तमिलनाडु की टीम ऑल आउट होकर 133 रन ही बना पाई। जडेजा की शानदार गेंदबाजी के आगे तमिलनाडु के बल्लेबाज बेबस नजर आए। 7 बल्लेबाज तो दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। तीसरे दिन स्टंप तक सौराष्ट्र ने 4 ओवर में 1 विकेट खोकर 4 रन बना लिए हैं। टीम को 262 रनों की दरकार है।

ये भी पढ़ें: IND Vs NZ: टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे एमएस धोनी, खिलाड़ियों से की मुलाकात; Video

Latest Stories