जानें क्यों PM Modi ने MS Dhoni से कहा था 'अपना लड़का है', रवींद्र जडेजा ने सुनाया पूरा किस्सा; Video

हाल ही में खत्म हुए टी20 विश्वकप 2022 में टीम इंडिया को अपने स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की कमी काफी खली। चोट के चलते जड्डू की जगह अक्षर पटेल को स्क्वॉड में मौका दिया गया।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
जानें क्यों PM Modi ने MS Dhoni से कहा था 'अपना लड़का है', रवींद्र जडेजा ने सुनाया पूरा किस्सा; Video

PM Narendra Modi, Ravindra Jadeja, MS Dhoni: हाल ही में खत्म हुए टी20 विश्वकप 2022 में टीम इंडिया को अपने स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की कमी काफी खली। चोट के चलते जड्डू की जगह अक्षर पटेल को स्क्वॉड में मौका दिया गया। हालांकि वह बल्ले से टीम के लिए योगदान नहीं दे सके। टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा। जडेजा बॉलिंग, बैटिंग के साथ ही फील्डिंग से भी टीम को जिताने का मद्दा रखते हैं। उन्होंने अब तक भारत के लिए 60 टेस्ट, 171 वनडे और 64 टी20 मैच खेले हैं।

publive-image

जडेजा का वीडियो हो रहा वायरल

जडेजा का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह पीएम मोदी और पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी से जुड़ा एक किस्सा सुना रहे हैं। वीडियो में ऑलराउंडर कह रहे हैं, मैं पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 2010 में अहमदाबाद में मिला था। तब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे। मोटेरा स्टेडियम में हमारा मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से था। महेंद्र सिंह धोनी उस समय हमारे कप्तान थे। उन्होंने मुझे पीएम मोदी से मिलवाया था। मोदी साहब ने खुद बोला कि ये तो अपना लड़का है, ध्यान रखना। आप स्पेशल फील करते हैं जब कोई बड़ा व्यक्ति पर्सनली ऐसा कहता है। जब उन्होंने यह कहा तो मुझे वास्तव में बहुत अच्छा लगा।

 

बांग्लादेश के खिलाफ आएंगे नजर

हाल ही में जडेजा और आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भी अनबन की खबरें सामने आई थीं। हालांकि सीएसके ने अपने स्टॉर ऑलराउंडर को आखिरकार रिटेन किया। पिछले सीजन जडेजा को कप्तानी से हटा दिया गया था, इसके बाद खबरें आईं थी कि उनके और टीम के बीच में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। जड्डू ने सोशल मीडिया पर सीएसके से जुड़े सारे पोस्ट भी डिलीट कर दिए थे। हालांकि रिटने होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, अब सब ठीक है। अगले महीने बांग्लादेश दौरे पर जडेजा खेलते हुए नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: IND Vs NZ: आखिरी टी20 में संजू सैमसन को प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिलने से भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

Latest Stories