IND vs AUS: स्टीव स्मिथ ने अश्विन को बताया चुनौती, बोले- हमारे पास काउंटर करने के लिए टूल हैं

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी की शुरुआत 9 फरवरी से होने जा रही है। पहला टेस्ट नागपुर में खेला जाएगा। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा कि टीम ने अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन से निपटने के लिए अच्छी तैयारी की है।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
IND vs AUS: स्टीव स्मिथ ने अश्विन को बताया चुनौती, बोले- हमारे पास काउंटर करने के लिए टूल हैं

Steve Smith, R Ashwin, Border Gavaskar Trophy, IND vs AUS: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी की शुरुआत 9 फरवरी से होने जा रही है। पहला टेस्ट नागपुर में खेला जाएगा। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा कि टीम ने अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन से निपटने के लिए अच्छी तैयारी की है। अश्विन टेस्ट सीरीज में भारत के लिए अहम रोल प्ले करेंगे। मंगलवार को मीडिया से बातचीत में स्मिथ ने कहा कि हमारे पास बैंगलोर में कुछ अच्छे सेशन थे। खिलाड़ी अच्छे से यहां के माहौल में ढल रहे हैं। पिच बहुत ऊंची है, बाएं हाथ के बल्लेबाजों के लिए घूम रही है। मुझे लगता है कि यह थोड़ा फिसलन भरा, धीमा होगा। हालांकि मैं पूरी तरह से निश्चित नहीं हूं।" 

हमारे किट बैग में टूल हैं

उन्होंने कहा, "महेश पिथिया अश्विन की तरह गेंदबाजी करते हैं। हम चीजों को ज्यादा नहीं सोच रहे हैं। क्वालिटी गेंदबाजों का सामना करने के लिए हमारे किट बैग में टूल हैं। बेशक अश्विन हमारे लिए एक चुनौती बनने जा रहे हैं।" स्मिथ ने नागपुर में पहले टेस्ट के लिए ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन की उपलब्धता पर अपडेट दिया। स्मिथ के अनुसार, ग्रीन नागपुर टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि वह अभी भी अपनी उंगली की चोट से उबर रहे हैं।

 

ग्रीन पर दिया अपडेट

स्मिथ ने कहा, "उन्होंने तेज गेंदबाजों का भी सामना नहीं किया है, इसलिए उनके पहले टेस्ट में खेलने की संभावना बहुत कम है।" स्मिथ ने कहा, ग्रीन की अनुपस्थिति में शुरुआती टेस्ट में तीन स्पिनरों के साथ खेलना उनके लिए मुश्किल होगा, लेकिन अंतिम निर्णय सिलेक्टर्स द्वारा लिया जाएगा। "कैमरून ग्रीन के बिना, हमारे लिए तीन स्पिनरों को खिलाना मुश्किल होगा, लेकिन सिलेक्टर्स बेस्ट प्लेइंग 11 तय करेंगे।" अपनी बल्लेबाजी के बारे में बात करते हुए दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा, "मुझे लगता है कि सीरीज में बल्लेबाजी करने के मामले में मैं अच्छी स्थिति में हूं।"

publive-image

ये भी पढ़ें: 'पाकिस्तान से धमकी आने पर कुछ नहीं होता..', अश्विन ने मियांदाद को दिया करारा जवाब

Latest Stories