Rishabh Pant के लिए देवदूत बनकर पहुंचे थे रजत और नीशू, अब क्रिकेटर ने फोटो शेयर कर कहा- मैं हमेशा कर्जदार रहूंगा

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने एक्सीडेंट के बाद सोमवार को पहली बार ट्वीट किए। क्रिकेटर ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। पहले दो ट्वीट में उन्होंने जहां फैंस, बीसीसीआई, जय शाह समेत साथी खिलाड़ियों का आभार जताया तो उनकी आखिरी ट्वीट ने सभी का ध्यान उनकी ओर खींचा।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
Rishabh Pant के लिए देवदूत बनकर पहुंचे थे रजत और नीशू, अब क्रिकेटर ने फोटो शेयर कर कहा- मैं हमेशा कर्जदार रहूंगा

Rishabh Pant, Rajat Kumar, Nishu Kumar: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने एक्सीडेंट के बाद सोमवार को पहली बार ट्वीट किए। क्रिकेटर ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। पहले दो ट्वीट में उन्होंने जहां फैंस, बीसीसीआई, जय शाह समेत साथी खिलाड़ियों का आभार जताया तो उनके आखिरी ट्वीट ने सभी का ध्यान उनकी ओर खींचा। इस पोस्ट में उन्होंने देवदूत बनकर पंत को बचाने आए दो लोगों का आभार जताया। यह दोनों शख्स रजत कुमार और नीशू हैं। सड़क दुघर्टना के बाद इन लड़कों ने पंत की काफी मदद की थी। 

मैं हमेशा आभारी रहूंगा

अस्पताल में पंत ने रजत और नीशू को मिलने बुलाया था। अब विकेटकीपर बल्लेबाज ने अलग से इनके लिए पोस्ट कर आभार जताया है। अपने ट्वीट में पंत ने इन लड़कों की फोटो शेयर की। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, हो सकता है कि मैं व्यक्तिगत रूप से सभी का शुक्रिया अदा न कर पाऊं, लेकिन मुझे इन दो हीरो को स्वीकार करना चाहिए जिन्होंने मेरी दुर्घटना के दौरान मेरी मदद की और सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित रूप से अस्पताल पहुंचूं। रजत कुमार और निशु कुमार, धन्यवाद। मैं हमेशा आभारी और ऋणी रहूंगा।

 

हेल्थ पर दिया था अपडेट

इससे पहले अपने ट्वीट में पंत ने लिखा, मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। रिकवरी का रास्ता शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं। धन्यवाद बीसीसीआई, जय शाह और सरकारी अधिकारियों को उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिए।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, अपने दिल की गहराई से मैं अपने सभी प्रशंसकों, टीम के साथियों, डॉक्टरों और फिजियो को भी आपकी तरह के शब्दों और प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। आप सभी को मैदान पर देखने के लिए उत्सुक हूं।

 

मुंबई में चल रहा इलाज

बता दें कि, 30 दिसंबर को दिल्ली से अपने घर रुड़की जाते समय ऋषभ पंत दुघर्टना का शिकार हो गए थे। इसके बाद देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में उनका इलाज चला था। बाद में उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था जहां कुछ दिनों पहले ही उनकी सर्जरी की गई। 6 सप्ताह बाद क्रिकेटर की एक और सर्जरी होनी है। 

ये भी पढ़ें: अजहरुद्दीन ने सूर्यकुमार यादव को बताया तीनों फॉर्मेट का खिलाड़ी, विराट-रोहित से की तुलना

Latest Stories