इफ्तिखार अहमद ने 6 गेंदों पर जड़े 6 छक्के, क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने पेशावर जाल्मी को 3 रन से हराया

क्वेटा के बुगाती स्टेडियम में रविवार को क्वेटा ग्लैडिएटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच प्रदर्शनी मैच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 184 रन बनाए।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
इफ्तिखार अहमद ने 6 गेंदों पर जड़े 6 छक्के, क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने पेशावर जाल्मी को 3 रन से हराया

Iftikhar Ahmad, Iftikhar Ahmad six sixes, Quetta Gladiators: क्वेटा के बुगाती स्टेडियम में रविवार को क्वेटा ग्लैडिएटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच प्रदर्शनी मैच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 184 रन बनाए। आखिरी ओवर में इफ्तिखार अहमद ने 6 गेंदों पर जड़े 6 छक्के जड़ दिए। वह 50 गेंदों पर 94 रन बनाकर नाबाद रहे। पेशावर जाल्मी की ओर से आखिरी ओवर वहाब रियाज ने किया। जवाब में पेशावर जाल्मी की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 181 रन ही बना सकी। क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने 3 रन से मुकाबले को जीत लिया।

 

आखिरी ओवर में चाहिए थे 9 रन

आखिरी ओवर में पेशावर जाल्मी को जीत के लिए 9 रन चाहिए थे। क्वेटा ग्लैडिएटर्स की ओर से युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह ने यह ओवर किया। ओवर की पहली गेंद वाइड रही। लेकिन इसके बाद अपनी सटीक लाइन और लैंथ के चलते उन्होंने विपक्षी टीम को 8 रन भी नहीं बनाने दिए। आखिरी ओवर में उन्हें एक सफलता भी मिली। क्वेटा ग्लैडिएटर्स की ओर से इफ्तिखार अहमद ने सबसे ज्यादा 94 रन बनाए। उनके अलावा खुशदिल ने 24 गेंदों पर 36 रन की पारी खेली। नवाज 4 रन बनाकर नाबाद रहे। 

 

स्टेडियम के पास हुआ बम ब्लास्ट

185 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पेशावर जाल्मी की ओर से हारिस ने 35 गेंदों पर 53 रन की पारी खेली। उनके अलावा बाबर आजम ने 18 गेंदों पर 23 रन और अफरीदी ने 17 गेंदों पर 25 रन बनाए। क्वेटा के मूसा चौक में हुए बम विस्फोट के कारण कुछ देर के लिए मैच को रोकना पड़ा। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि बुगती स्टेडियम में भीड़ का मिस मैनेजमेंट भी प्रदर्शनी मैच को अचानक रोकने का कारण था। इंटरनेट पर मौजूद वीडियो में स्टेडियम के बाहर काला धुआं उठता दिख रहा है। कुछ शरारती तत्वों ने आग लगा दी थी। 

 

ये भी पढ़ें: PSL Exhibition MATCH: क्वेटा ग्लैडिएटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच मैच के दौरान बम विस्फोट, 5 लोग घायल

Latest Stories