T20 World Cup 2022 के दौरान बयानबाजी कर मुश्किल में आया यह पाक क्रिकेटर, PCB चीफ ने भेजा लीगल नोटिस

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष रमीज राजा ने विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल को टी20 विश्वकप में बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम के प्रदर्शन के बारे में यूट्यूब चैनल पर उनकी कथित 'अपमानजनक, झूठी और आपत्तिजनक' टिप्पणी के लिए लीगल नोटिस भेजा है।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
T20 World Cup 2022 के दौरान बयानबाजी कर मुश्किल में आया यह पाक क्रिकेटर, PCB चीफ ने भेजा लीगल नोटिस

T20 World Cup 2022, PCB, Ramiz Raja: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष रमीज राजा ने विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल को टी20 विश्वकप में बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम के प्रदर्शन के बारे में यूट्यूब चैनल पर उनकी कथित 'अपमानजनक, झूठी और आपत्तिजनक' टिप्पणी के लिए लीगल नोटिस भेजा है।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम, वकार यूनुस, मिस्बाह-उल-हक, शोएब अख्तर ने टूर्नामेंट के ग्रुप स्टेज में अपनी टीम के प्रदर्शन की काफी आलोचना की थी। सुपर-12 के अपने पहले दो मुकाबलों में भारत और जिम्बाब्वे से हार के बाद पाकिस्तानी टीम टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर पहुंच गई थी। 

publive-image

आपत्तिजनक टिप्पणी की

हालांकि अभी यह यह स्पष्ट नहीं हुआ कि अकमल के किस कमेंट से पीसीबी चीफ को ठेस पहुंची और उन्हें कानूनी नोटिस भेजना पड़ा। घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि उन्होंने कामरान के खिलाफ वास्तव में क्या आरोप लगाए हैं, लेकिन जाहिर तौर पर कानूनी नोटिस भेजा गया है, क्योंकि चेयरमैन का मानना ​​है कि कामरान ने उनके बारे में मीडिया में अपमानजनक, झूठी और आपत्तिजनक टिप्पणी की।' रिपोर्ट की मानें तो कुछ अन्य पूर्व खिलाड़ियों को कानूनी नोटिस भेजे जा सकते हैं। इन खिलाड़ियों ने भी अपने यूट्यूब चैनल पर पाक टीम के प्रदर्शन की आलोचना की थी। 

publive-image

किसी को बर्दाश्त नहीं करेंगे

सूत्रों के मुताबिक, "उनमें से कुछ ने टीम, प्रबंधन, बोर्ड और अध्यक्ष की आलोचना करते हुए स्पष्ट रूप से हद पार कर दी थी। रमीज ने स्पष्ट कर दिया है कि वह किसी को भी पाकिस्तान क्रिकेट को बदनाम करने के लिए बर्दाश्त नहीं करेंगे।" उन्होंने कहा कि अगर किसी पूर्व खिलाड़ी द्वारा अपने यूट्यूब चैनल या टेलीविजन चैनलों पर कोई टिप्पणी अपमानजनक, अपमानजनक, व्यक्तिगत, झूठी और पाकिस्तान क्रिकेट को नुकसान पहुंचाने वाली पाई जाती है तो पीसीबी की कानूनी टीम को तत्काल कार्रवाई करने के लिए कहा गया है।

ये भी पढ़ें: IPL 2023: स्टोक्स से लेकर सैम करन तक, मिनी ऑक्शन में इन खिलाड़ियों पर होगी पैसों की बारिश