IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर होने के बाद आया शमी का रिएक्शन, बोले- 'मैं एंजरी से सीख रहा हूं'

भारतीय टीम इन दिनों बांग्लादेश के दौरे पर है, जहां दोनों टीमों के बीच 3 वनडे और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। सीरीज का पहला वनडे 4 दिसंबर को शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका में खेला जाएगा।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर होने के बाद आया शमी का रिएक्शन, बोले- 'मैं एंजरी से सीख रहा हूं'

IND vs BAN, Mohammed Shami, Umran Malik: भारतीय टीम इन दिनों बांग्लादेश के दौरे पर है, जहां दोनों टीमों के बीच 3 वनडे और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। सीरीज का पहला वनडे 4 दिसंबर को शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका में खेला जाएगा। इससे पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आई।

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इंजरी के चलते वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर जम्मू एक्सप्रेस उमरान मलिक को स्क्वॉड में शामिल किया है। शमी (Mohammed Shami) को ट्रेनिंग सेशन के दौरान चोट लगी थी। वनडे सीरीज से बाहर होने के बाद अब शमी का रिएक्शन सामने आया है।

publive-image

शमी का ट्वीट

शमी (Mohammed Shami) ने सोशल मीडिया पर इंजरी को लेकर जानकारी दी है। भारतीय तेज गेंदबाज ने ट्विटर पर 4 तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, इंजरी सामान्य तौर पर आपको हर पल की सराहना करना सिखाती है। मुझे अपने पूरे करियर में चोटों का हिस्सा मिला है। यह विनम्र है। यह आपको परिप्रेक्ष्य देता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझे कितनी बार चोट लगी है, मैंने उस चोट से सीखा है और और भी मजबूत होकर वापस आया हूं।

 

बीसीसीआई का ट्वीट

इससे पहले बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शमी (Mohammed Shami) के रिप्लेसमेंट का ऐलान किया था। अपने ट्वीट में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने लिखा, "तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को एक ट्रेनिंग सेशन के दौरान कंधे में चोट लगी थी। इसलिए वह इस समय एनसीए, बेंगलुरु में बीसीसीआई मेडिकल टीम की देखरेख में हैं। इसलिए वह बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। सिलेक्शन कमेटी ने मोहम्मद शमी की जगह उमरान मलिक को चुना है।"

 

बांग्लादेश दौरे के लिए भारत की वनडे टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, उमरान मलिक और कुलदीप सेन।

ये भी पढ़ें: FIFA World Cup 2022: ग्रुप स्टेज के आखिरी दिन हुए कई उलटफेर, दक्षिण कोरिया ने पुर्तगाल को 2-1 से हराया

Latest Stories