Athiya Shetty Birthday: केएल राहुल ने अथिया शेट्टी पर लुटाया प्यार, एक्ट्रेस के बर्थडे पर शेयर की खास पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल की कथित गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी का आज यानी 5 नवंबर 2022 को 29वां बर्थडे है। इस मौके पर सेलिब्रिटी से लेकर उनसे फैंस तक सभी लोग उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
Athiya Shetty Birthday: केएल राहुल ने अथिया शेट्टी पर लुटाया प्यार, एक्ट्रेस के बर्थडे पर शेयर की खास पोस्ट

Athiya Shetty Birthday, KL Rahul: बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल की कथित गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी का आज यानी 5 नवंबर 2022 को 29वां बर्थडे है। इस मौके पर सेलिब्रिटी से लेकर उनसे फैंस तक सभी लोग उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इस बीच अब केएल राहुल ने भी सोशल मीडिया के जरिए अथिया को विश किया है। उन्होंने ट्विटर पर तीन तस्वीरें शेयर करते हुए प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन में राहुल ने दिल वाला इमोजी भी लगाया है।

राहुल ने किया विश

ट्विटर पर अपनी और अथिया की 3 तस्वीरें शेयर करते हुए केएल राहुल ने लिखा, हैप्पी बर्थडे टू माई इसके बाद उन्होंने एक जोकर वाला इमोजी लगाया है। आगे उन्होंने लिखा, यू मेक एवरीथिंग बैटर। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अथिया ने लाल कलर का टॉप और ब्लू जींस पहन रखा है। वहीं केएल राहुल ब्लैक जैकेट में नजर आ रहे हैं। राहुल की इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वह इन्हें लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। 

 

ऑस्ट्रेलिया में हैं दोनों

केएल राहुल और अथिया शेट्टी इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं। यहां टी20 विश्वकप 2022 खेला जा रहा है। टूर्नामेंट में केएल राहुल ने अब तक एक ही अर्धशतक लगाया है। बांग्लादेश के खिलाफ पिछले मैच को छोड़ दें तो बाकी 3 मैचों में केएल फीके ही नजर आए हैं। हालांकि अहम मुकाबलों से पहले उनका फॉर्म में आना टीम इंडिया के लिए शुभ संकेत है।

केएल ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में 4, नीदरलैंड के खिलाफ दूसरे मैच में 9, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे मैच में 9 और बांग्लादेश के खिलाफ बुधवार को 50 रन बनाए थे। टीम इंडिया रविवार को जिम्बाब्वे के खिलाफ सुपर-12 का अपना आखिरी मैच खेलेगी। इस मैच में भी राहुल से बड़ी पारी की उम्मीद की जा रही है। 

ये भी पढ़ें: IND Vs ZIM: सुपर-12 के आखिरी मैच में इन दो बदलावों के साथ उतरेगी भारतीय टीम! देखें क्या होगी प्लेइंग 11

Latest Stories