IND vs AUS: BGT बीच में छोड़ रणजी फाइनल खेलेगा ये स्टार गेंदबाज, बीसीसीआई ने किया रिलीज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 17 फरवरी से दिल्ली में खेला जाएगा। भारतीय स्क्वॉड में शामिल जयदेव उनादकट को इस टेस्ट के बीसीसीआई ने रिलीज कर दिया है।

author-image
By admin
New Update
IND vs AUS: BGT बीच में छोड़ रणजी फाइनल खेलेगा ये स्टार गेंदबाज, बीसीसीआई ने किया रिलीज

Jaydev Unadkat, India vs Australia, IND vs AUS, Ranji Trophy finals: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 17 फरवरी से दिल्ली में खेला जाएगा। भारतीय स्क्वॉड में शामिल जयदेव उनादकट को इस टेस्ट के बीसीसीआई ने रिलीज कर दिया है। उनादकट पहले टेस्ट में भारत की प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं थे। तेज गेंदबाज अब सौराष्ट्र के लिए रणजी ट्रॉफी का फाइनल मैच खेलेंगे। सौराष्ट्र ने सेमीफाइनल में कर्नाटक को 4 विकेट से हराकर निर्णायक मुकाबले में प्रवेश किया। ईडन गार्डन, कोलकाता में फाइनल मैच सौराष्ट्र और बंगाल के बीच 16 फरवरी से शुरू होगा।  

बीसीसीआई ने दी जानकारी

बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज में बताया, भारतीय टीम मैनेजमेंट के परामर्श से ऑल इंडिया सीनियर सिलेक्शन कमेटी ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दूसरे टेस्ट के लिए जयदेव उनादकट को भारत की टीम से रिलीज करने का फैसला किया है। जयदेव अब सौराष्ट्र टीम में शामिल होंगे, जिसने 16 फरवरी से कोलकाता के ईडन गार्डन्स में बंगाल के खिलाफ खेले जाने वाले रणजी ट्रॉफी फाइनल के लिए क्वालीफाई किया था।

 

जयदेव उनादकट का घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन रहा है। उन्होंने सौराष्ट्र के लिए कई मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया। इसके चलते उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट स्क्वॉड में जगह मिली थी। हालांकि नागपुर टेस्ट में उन्हें प्लेइंग 11 में मौका नहीं मिला। तेज गेंदबाजी की कमान सिराज और शमी ने संभाली। रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में सौराष्ट्र ने कर्नाटक को 4 विकेट से हराया था। कर्नाटक ने पहली पारी में 407 रन और दूसरी पारी में 234 रन बनाए। जवाब में सौराष्ट्र ने पहली पारी में 527 रन और दूसरी पारी में 117 रन बनाकर मैच जीत लिया था।

ये भी पढ़ें: दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं हार्दिक पांड्या, इस दिन लेंगे 7 फेरे; 1 बच्चे के हैं पिता

Latest Stories