यूजर ने पूछा जसप्रीत बुमराह को कैसे पटा लिया, संजना गणेशन के जवाब ने कर दी बोलती बंद

टीम इंडिया के यार्कर किंग जसप्रीत बुमराह काफी लंबे वक्त से चोट के चलते भारतीय टीम की स्क्वॉड से बाहर चल रहे हैं। इस दौरान बुमराह ने एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप जैसे दो बड़े इवेंट भी मिस किए हैं। एशिया कप के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बुमराह ने केवल 2 टी20 मैच खेले थे लेकिन फिर से पूरी तरह फिट नहीं होने के कारण वापस उन्हें लंबा आराम दे दिया गया था।

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
यूजर ने पूछा जसप्रीत बुमराह को कैसे पटा लिया, संजना गणेशन के जवाब ने कर दी बोलती बंद

Jasprit Bumrah, Sanjana Ganesan: यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह काफी लंबे वक्त से चोट के चलते भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। इस दौरान बुमराह ने एशिया कप 2022 और टी20 वर्ल्ड कप जैसे दो बड़े इवेंट भी मिस किए हैं। एशिया कप 2022 के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बुमराह ने केवल 2 टी20 मैच खेले थे लेकिन फिर से पूरी तरह फिट नहीं होने के कारण वापस उन्हें लंबा आराम दे दिया गया।

बुमराह की पत्नी और स्टार स्पोर्ट्स की एंकर संजना गणेशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। फैंस से भी उनको भरपूर प्यार मिलता है। पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स संजना की पोस्ट पर अटपटे कमेंट करते हैं, इसका वह मुंहतोड़ जवाब भी देती हैं। हाल ही में उनका ऐसा ही एक रिप्लाई सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

यह भी पढ़ें : 'भाई उर्वशी बुला रही है', फैंस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम पर लिए पंत के मजे, गुस्साए ऋषभ ने दिया मंहतोड़ जवाब

मैम इतनी भी सुंदर नहीं हो बुमराह को कैसे पटा लिया 

एंकर संजना गणेशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंड से 8 नवंबर की सुबह एक पोस्ट करते हुए लिखा, "एडिलेड का मौसम कितना सुंदर है" आपको बता दें, संजना वर्ल्डकप कवर करने ऑस्ट्रेलिया गई हुई हैं। उनकी इसी पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, "मैम इतनी खूबसूरत भी नहीं हो, लेकिन बुमराह को कैसे पटा लिया?"

publive-image

इसके बाद संजना का रिप्लाई देख यूजर जरूर दो मिनट के लिए हक्का-बक्का रह गया होगा। संजना ने रिप्लाई में कहा, "और खुद जो चप्पल जैसी शक्ल लेकर घूम रहे हो उसका क्या?"

यह भी पढ़ें : भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #LAGAAN, अमित मिश्रा बोले..

एशिया कप के दौरान भी संजना ने अपने जवाब से यूजर की कर दी थी बोलती बंद

publive-image

एशिया कप 2022 के दौरान भी संजना ने जब जसप्रीत बुमराह के साथ अपनी पुरानी तस्वीर पोस्ट की थी तब एक यूजर ने उनको ट्रोल करने की कोशिश की थी, लेकिन इस एंकर का जवाब देख उल्टा उस यूजर की ट्रोलिंग होने लगी।

संजना ने उस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "मेरी जसप्रीत की और उनके जूतों की थ्रो-बैक तस्वीर।" इस पर एक यूजर ने लिखा, "यहां टीम इंडिया की पाकिस्तान के सामने हालत खराब हो रही है, और तुम लोग घूम रहे हो।" इसी पर संजना ने जवाब दिया कि, "थ्रोबैक फोटो है, दिखता नहीं है क्या चोमू?" तब संजना का यह रिप्लाई काफी वायरल हुआ था।

Latest Stories