पाकिस्तान पर फूटा हरभजन सिंह का गुस्सा, बोले- आपको वर्ल्ड कप खेलने नहीं आना तो मत आओ

एक और जहां लोगों पर विश्व कप का बुखार चढ़ रहा है, तो वहीं दूसरी ओर में अगले साल होने वाले एशिया कप के आयोजन स्थल को ले कर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जय शाह के ये कहने के बाद कि भारत एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी, इसलिए इसे न्यूट्रल वेन्यू पर ट्रांसफर कर देना चाहिए। इसके बाद से इस पर पाकिस्तान से पीसीबी प्रमुख रमीज राजा, शाहिद अफरीदी सहित कई लोगों की प्रतिक्रिया आई।

author-image
By puneet sharma
New Update
पाकिस्तान पर फूटा हरभजन सिंह का गुस्सा, बोले- आपको वर्ल्ड कप खेलने नहीं आना तो मत आओ

एक और जहां लोगों पर विश्व कप का बुखार चढ़ रहा है, तो वहीं दूसरी ओर में अगले साल होने वाले एशिया कप के आयोजन स्थल को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जय शाह के ये कहने के बाद कि भारत एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी, इसलिए इसे न्यूट्रल वेन्यू पर ट्रांसफर कर देना चाहिए। इसके बाद से इस पर पाकिस्तान से पीसीबी प्रमुख रमीज राजा, शाहिद अफरीदी सहित कई लोगों की प्रतिक्रिया आई। 

इस विवाद में अब हरभजन सिंह की भी प्रतिक्रिया भी सामने आई है। हरभजन सिंह ने इस विवाद पर एक पाकिस्तानी एंकर को क्या जबाब दिया, आइए जानते हैं। 

ये भी पदें - IND Vs PAK: राष्ट्रगान के दौरान भावुक हुए रोहित शर्मा, नम आंखों में आए नजर- VIDEO

क्या कहा है हरभजन सिंह ने एशिया कप पर हुए विवाद में 

publive-image

हरभजन सिंह ने पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल से बात करते हुए उसके एंकर के सवाल के जबाब में कहा कि "सुरक्षा कारणों से भारतीय टीम अगले साल पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप में खेलने नहीं जाएगी।" इस पर जब पाकिस्तानी एंकर ने कहा कि फिर हम भी अगले साल विश्व कप खेलने भारत नहीं आएंगे। तो हरभजन ने जबाब देते हुए कहा कि "आप मत आइए, आपको किसने बोला है, आने के लिए। आना है या नहीं आना ये आपकी मर्जी है।"

एंकर के ये पूछने पर कि क्या अगर विश्व कप पाकिस्तान में हुआ, तब भी आप खेलने नहीं आएंगे, इस पर हरभजन सिंह ने कहा कि "वहां जाना है या नहीं जाना है, ये निर्णय हमारी सरकार को करना है। और अगर सुरक्षा व्यवस्था सही नहीं हुई तो भारत वर्ल्ड कप खेलने भी पाकिस्तान नहीं जाएगा। हमारे लिए खिलाड़ियों की सुरक्षा ज्यादा मायने रखती है।"    

Latest Stories