IND vs SA: पाकिस्तानी फैंस आज कर रहे हैं भारत की जीत की दुआ, जानें आखिर क्या है वजह

समय बड़ा बलवान होता है, समय ऐसा कुछ दिखा देता है जिसकी किसी ने अपेक्षा भी नहीं की होती। ऐसा ही आज (30 अक्टूबर) भी देखने को मिल रहा है, जब पाकिस्तानी फैंस भारतीय टीम की जीत के लिए दुआएं कर रहे हैं। जी हां ये कोई सपना नहीं, बल्कि एकदम सच है। पिछले रविवार को टीम इंडिया की हार की दुआएं करने वाले आज टीम इंडिया को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं।  आज पर्थ में मौजूद पाकिस्तानी समर्थक टीम इंडिया के लिए भी दुआएं कर रहे हैं, और वो भारतीय टीम को आज के मैच में चीयर करने की तैयारी भी कर रहे हैं। पाकिस्तान के मैच म

author-image
By puneet sharma
New Update
IND vs SA: पाकिस्तानी फैंस आज कर रहे हैं भारत की जीत की दुआ, जानें आखिर क्या है वजह

समय बड़ा बलवान होता है, समय ऐसा कुछ दिखा देता है जिसकी किसी ने अपेक्षा भी नहीं की होती। ऐसा ही आज (30 अक्टूबर) भी देखने को मिल रहा है, जब पाकिस्तानी फैंस भारतीय टीम की जीत के लिए दुआएं कर रहे हैं। जी हां ये कोई सपना नहीं, बल्कि एकदम सच है। पिछले रविवार को टीम इंडिया की हार की दुआएं करने वाले आज टीम इंडिया को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। 

आज पर्थ में मौजूद पाकिस्तानी समर्थक टीम इंडिया के लिए भी दुआएं कर रहे हैं, और वो भारतीय टीम को आज के मैच में चीयर करने की तैयारी भी कर रहे हैं। पाकिस्तान के मैच में पाकिस्तान को चीयर करने के बाद अब पाकिस्तान के सपोर्टर टीम इंडिया को भी सपोर्ट करेंगे और उनकी जीत के लिए दुआएं भी करेंगे। स्पोर्ट्स यारी के इस वीडियो में दोनों देश के सपोर्टर टीम इंडिया को चीयर करते देखे जा सकते हैं। उन्होंने विराट को अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया। जबकि भारतीय सपोर्टर ने बताया कि वो चाहते हैं कि फाइनल में पाकिस्तान से सामना हो। 

ये भी पढ़े - PAK Vs ZIM: जिम्बाब्वे से हार के बाद रमीज राजा का पुराना वीडियो वायरल, पाकिस्तानी खिलाड़ियों की कर रहे खिंचाई

क्या है पाकिस्तानी फैंस के टीम इंडिया को सपोर्ट करने की वजह 

आज (30 अक्टूबर) विश्व कप में 3 मैच होने हैं। जिनमें पहले मैच में जिम्बाब्वे का सामना बांग्लादेश से हुआ, तो दूसरे मैच में पाकिस्तान की टक्कर नीदरलैंड्स से हुई। जबकि तीसरा मैच भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होना है। पाकिस्तान का भविष्य इन मैचों पर और आने वाले मैचों पर टिका है। क्योंकि समीकरण ऐसा है कि अगर पाकिस्तान को अगर सेमी फाइनल के लिए क्वालिफ़ाई करना है, तो उसे अपने सभी मैच तो जीतने ही हैं। 

पाकिस्तान को साथ ही दुआ करनी है कि टीम इंडिया भी अपने सभी मैच जीते। यही नहीं उसके लिए ये भी जरूरी है कि दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाब्वे भी खराब खेलें। तभी वो विश्व कप में जीवित रह सकता है, नहीं तो उसकी विश्व कप से विदाई हो जाएगी। नीदरलैंड्स को हरा कर पाक ने अपनी पहली बाधा तो पार कर ली है। 

ये भी पढ़े - PAK Vs NED: टी20 विश्वकप 2022 में पाकिस्तान ने पहली बार चखा जीत का स्वाद, नीदरलैंड को 6 विकेट से हराया

पाकिस्तान ने नीदरलैंड को हरा कर अपनी आशाओं को जीवित रखा 

publive-image

पाकिस्तान ने आज नीदरलैंड्स को शादाब खान के अच्छे प्रदर्शन के दम पर 6 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए नीदरलैंड्स की टीम संघर्ष करती नजर आई। 

20 ओवरों में 91/9 का ही स्कोर खड़ा किया। जबाब में पाकिस्तान ने 13.5 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य पा लिया। पाकिस्तान के लिए मोहम्मद रिजवान ने सबसे ज्यादा रन बनाए। 

Latest Stories