IND vs BAN: चहल टीवी पर केएल राहुल ने बताया, बारिश के बाद किस माइंडसेट से मैदान पर उतरी थी टीम इंडिया

टी20 विश्वकप 2022 के अपने चौथे मैच में बुधवार को भारत ने बांग्लादेश को 5 रन से मात दी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
IND vs BAN: चहल टीवी पर केएल राहुल ने बताया, बारिश के बाद किस माइंडसेट से मैदान पर उतरी थी टीम इंडिया

T20 World Cup 2022, KL Rahul, Litton Das, Yuzvendra Chahal: टी20 विश्वकप 2022 के अपने चौथे मैच में बुधवार को भारत ने बांग्लादेश को 5 रन से मात दी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेश को शानदार शुरुआत मिली। सलामी बल्लेबाज लिटन दास ने आते ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी शुरू की।

7 ओवर में बांग्लादेश का स्कोर बिना को विकेट खोए 66 रन था, तभी बारिश शुरू हो गई। इसके बाद डकवर्थ लुईस नियम के तहत बांग्लादेश को 16 ओवर में 151 रनों का लक्ष्य दिया गया। अब शाकिब हसन एंड कंपनी को 9 ओवर में 85 रन बनाने थे, लेकिन बांग्लादेश 16 ओवर में 6 विकेट खोकर 145 रन ही बना सकी। 

publive-image

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

बारिश का कारण मिला ब्रेक टीम इंडिया के लिए वरदान साबित हुआ। ब्रेक के बाद भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। 8वें ओवर की दूसरी ही गेंद पर केएल राहुल के शानदार थ्रो ने लिटन दास को पवेलियन की राह दिखाई। उन्होंने 27 गेंदों पर 60 रन की पारी खेली। इस मैच के बारे में भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने केएल राहुल से बातचीत की।

बीसीसीआई ने इस बातचीत का कुछ हिस्सा अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। 59 सेकंड के इस वीडिया में केएल ने बताया कि बारिश के बार भारतीय टीम के दिमाग में क्या चल रहा था और वह किस माइंडसेट के साथ मैदान पर उतरी थी। इसके अलावा उन्होंने अपने शानदार थ्रो के बारे में भी बताया।

 

हम काफी चार्ज थे

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने केएल राहुल से पूछा कि उस रन आउट के बारे में बताइए क्योंकि जो मोमेंटम चेंज हुआ, वहीं से चेंज हुआ और वह भी फर्स्ट ओवर में। इस पर राहुल ने कहा कि दूसरी ही गेंद पर वह रन आउट मिल गया। ब्रेक के बाद हम सभी काफी चार्ज थे और जीतने के इरादे से मैदान पर उतरे थे। हमें पता था कि यह खेल हमारे लिए कितना महत्वपूर्ण है। मैं लकी हूं कि वह थ्रो टारगेट पर लगा। इससे हमें काफी विश्वास मिला कि हम अभी गेम में वापस आ सकते हैं। 

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2022: गौतम गंभीर ने एक बार फिर खुलेआम की कोहली की आलोचना, बोले- सिर्फ खेल पर ध्यान देना चाहिए

Latest Stories