Rohit Sharma PC: वनडे सीरीज से पहले रोहित शर्मा की प्रेस कॉन्फ्रेंस, विश्वकप 2023 की तैयारियों को लेकर किया ये खुलासा

भारत और बांग्लादेश के बीच 4 दिसंबर से वनडे सीरीज की शुरुआत होने जा रही है। पहला मुकाबला रविवार को शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार सुबह 11:30 बजे शुरू होगा, वहीं टॉस 11:00 बजे होगा।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
Rohit Sharma PC: वनडे सीरीज से पहले रोहित शर्मा की प्रेस कॉन्फ्रेंस, विश्वकप 2023 की तैयारियों को लेकर किया ये खुलासा

IND vs BAN, Rohit Sharma PC: भारत और बांग्लादेश के बीच 4 दिसंबर से  वनडे सीरीज की शुरुआत होने जा रही है। पहला मुकाबला रविवार को शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार सुबह 11:30 बजे शुरू होगा, वहीं टॉस 11:00 बजे होगा। इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान हिटमैन ने सीरीज समेत विश्वकप की तैयारियों के बारे में विस्तार से बताया। 

publive-image

बांग्लादेश एक मजूबत टीम

प्री मैच कॉन्फ्रेंस में भारतीय कप्तान ने कहा, "पिछले 7-8 सालों से बांग्लादेश एक चुनौतीपूर्ण टीम बन गई है। हमें उनके खिलाफ आसान जीत नहीं मिली है। बांग्लादेश के खिलाफ जीतने के लिए टीम इंडिया को अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी। हम यहां 2015 में एक सीरीज हारे थे। हम यहां पर यह सोचकर बिल्कुल नहीं आए हैं कि हमारे लिए सीरीज जीतना आसान होने वाला है। मेजबान टीम बहुत बेहतर है। वहीं वनडे विश्वकप 2023 की तैयारियों को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि हम अभी ज्यादा आगे के बारे में नहीं सोच रहे हैं।"

 

अच्छा क्रिकेट खेलना चाहते हैं

उन्होंने कहा, "इस सीरीज में हम इस बात पर ध्यान देंगे कि बतौर टीम हमें कहां सुधार की आवश्यकता है। हमारे लिए यह जरूरी है कि हम एक साथ इतनी चीजों के बारे में ना सोचें, खासकर कॉम्बीनेशन के बारे में या फिर हमें किस खिलाड़ी के साथ विश्वकप में खेलना है। मुझे और हमारे कोच को अंदाजा है कि हम क्या करना चाह रहे हैं। जब हम विश्वकप के करीब होंगे तो इसे कम कर देंगे। हम अगले साल भारत में होने वाले विश्वकप तक सिर्फ अच्छा क्रिकेट खेलना चाहते हैं।" खेले के बिजी शेड्यूल पर रोहित ने कहा कि हम प्रोफेशनल होने के नाते हमें तेजी से चलना होगा। हम प्लेयर्स का मैनेजमेंट कर रहे हैं। हम वर्कलोड मैनेजमेंट के लिए उन्हें आराम भी दे रहे हैं। अब काफी क्रिकेट खेला जाना है, हमें इसे मैनेज करना होगा। 

ये भी पढ़ें: IND Vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में रोहित शर्मा बना सकते हैं कई रिकॉर्ड्स, अजहरुद्दीन को छोड़ देंगे पीछे

Latest Stories