IND vs BAN: चौथे दिन का खेल शुरू होते ही लगी विकेट की झड़ी, सोशल मीडिया पर बन रहा टीम इंडिया का मजाक

ढाका में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के चौथे दिन का खेल शुरू होते ही विकेट्स की झड़ी लग गई। तीसरे दिन स्टंप तक टीम इंडिया ने 23 ओवर में 4 विकेट खोकर 45 रन बना लिए थे।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
IND vs BAN: चौथे दिन का खेल शुरू होते ही लगी विकेट की झड़ी, सोशल मीडिया पर बन रहा टीम इंडिया का मजाक

IND vs BAN 2nd Test: ढाका में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के चौथे दिन का खेल शुरू होते ही विकेट्स की झड़ी लग गई। तीसरे दिन स्टंप तक टीम इंडिया ने 23 ओवर में 4 विकेट खोकर 45 रन बना लिए थे। अक्षर पटेल 26 और जयदेव उनादकट ने 3 रन से आगे खेलना शुरू किया। हालांकि दोनों बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सके।

25वें ओवर की चौथी गेंद पर उनादकट (13 रन) को शाकिब ने एलबीडब्ल्यू आउट किया। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए ऋषभ पंत 28वें ओवर की आखिरी गेंद पर पवेलियन लौट गए। पहली पारी में 93 रन बनाने वाले पंत दूसरी पारी में 9 रन ही बना सके। अक्षर पटेल के रूप में भारत को दिन का तीसरा झटका लगा। मिराज ने उन्हें 34 के स्कोर पर बोल्ड किया। 

टॉप ऑर्डर भी रहा था फेल

तीसरे दिन दूसरी पारी में जल्दी 4 विकेट खोने के बाद चौथी दिन की शुरुआत में ही भारत ने 3 विकेट खो दिए। इसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्म की बाढ़ आ गई। भारत की दूसरे पारी में टॉप ऑर्डर बुरी तरह फेल रहा। कप्तान केएल राहुल ने 7 गेंदों पर 2, शुभमन गिल ने 35 गेंदों पर 7, चेतेश्वर पुजारा ने 12 गेंदों पर 6 और विराट कोहली ने 22 गेंदों पर 1 रन बनाया।

पहली पारी में विराट ने 73 गेंदों पर 24 रन बनाए थे। वहीं केएल ने 45 गेंदों पर 10 रन की पारी खेली थी। ढाका का विकेट गेंदबाजी के मुफीद हो गया है। तीसरे दिन कुल 14 विकेट गिरे थे। बांग्लादेश की  पूरी टीम 231 रन पर सिमट गई थी, वहीं 4 भारतीय टॉप ऑर्डर बल्लेबाज भी अपना विकेट गंवा बैठे थे।

 

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़ें: IPL Auction: नीलामी में यह 80 खिलाड़ी हुए मालामाल, जानें किस फ्रेंचाइजी ने किस प्लेयर को कितने में खरीदा

Latest Stories