Exclusive: प्रैक्टिस सेशन में विराट कोहली ने लिए शुभमन गिल के मजे, देखें पूरा वीडियो

बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के आगाज से ठीक एक दिन पहले भारतीय बल्लेबाजों ने नेट्स पर जमकर अभ्यास किया। सीरीज का पहला टेस्ट मैच बुधवार को जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम, चटगांव में खेला जाएग।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
Exclusive: प्रैक्टिस सेशन में विराट कोहली ने लिए शुभमन गिल के मजे, देखें पूरा वीडियो

IND vs BAN 1st Test, Virat Kohli, Shubman Gill: बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के आगाज से ठीक एक दिन पहले भारतीय बल्लेबाजों ने नेट्स पर जमकर अभ्यास किया। सीरीज का पहला टेस्ट मैच बुधवार को जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम, चटगांव में खेला जाएग। इससे पहले दोनों टीमों के बीच खेली गई वनडे सीरीज में बांग्लादेश ने भारत को 2-1 से हराया था। अब मैन इन ब्लू को नजर टेस्ट सीरीज जीतकर वनडे की हार का बदला लेने पर होगी। इसके लिए भारतीय खिलाड़ी नेट्स पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

विराट ने लिए मजे

मंगलवार को नेट्स पर अभ्यास के दौरान विराट कोहली ने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के मजे भी लिए। गिल जब नेट्स पर बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे इसी दौरान कोहली भी वहां आ गए, इसके बाद किंग कोहली ने कहा, खुद कह दे नॉट आउट है। अगली ही गेंद पर गिल ने सामने की ओर एक कड़क शॉट लगाया, इस पर विराट ने युवा सलामी बल्लेबाज की तारीफ भी की। 

 

गिल कर सकते हैं ओपनिंग

पहले टेस्ट में रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में शुभमन गिल केएल राहुल के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं। वनडे में गिल लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके अलावा 11 टेस्ट की 21 पारियों में उन्होंने 30.47 की औसत और 57.32 के स्ट्राइक रेट से 579 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 4 अर्धशतक भी लगाए हैं। वहीं बात करें विराट कोहली की तो वह भी शानदार फॉर्म में चल रहे है। वह अगले मैच में 28वां टेस्ट शतक लगा सकते हैं। उन्होंने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी वनडे में शतक लगाया था। पूर्व भारतीय कप्तान ने टेस्ट की 173 पारियों में 8074 रन बनाए हैं। 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

  • भारत: शुभमन गिल, केएल राहुल (कप्तान), चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव।
  • बांग्लादेश: शाकिब अल हसन (कप्तान), नजमुल होसैन, मोमिनुल हक, यासिर अली, मुश्फिकुर रहीम, लिटन दास, शरीफुल इस्माल, जाकिर हसन, महमूदुल हसन, रजौर रहमान, तस्कीन अहमद।

ये भी पढ़ें: IND Vs BAN: जानें कब और कहां देख पाएंगे पहला टेस्ट मैच लाइव, इस एप पर होगी लाइव स्ट्रीमिंग

Latest Stories