Rishabh Pant: ईशा नेगी ने ऋषभ पंत पर लुटाया प्यार, रिकवरी तस्वीर पर किया दिल छू लेने वाला कमेंट

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह बैसाखी के सहारे चलते नजर आ रहे थे। इसके अलावा उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'एक कदम आगे...एक कदम और मजबूत...एक कदम बेहतर।'

author-image
By admin
New Update
Rishabh Pant: ईशा नेगी ने ऋषभ पंत पर लुटाया प्यार, रिकवरी तस्वीर पर किया दिल छू लेने वाला कमेंट

Isha Negi, Rishabh Pant: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह बैसाखी के सहारे चलते नजर आ रहे थे। इसके अलावा उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'एक कदम आगे...एक कदम और मजबूत...एक कदम बेहतर।' यह तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं। फैंस जल्दी बल्लेबाज के ठीक होने की कामना कर रहे हैं। पंत की सोशल मीडिया पोस्ट पर उनकी कथित गर्लफ्रेंड ईशा नेगी का कमेंट आया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

 

ईशा ने बताया फाइटर

पंत की फोटो पर उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने भी कमेंट किया है। नेगी ने पंत को फाइटर कहा है। इसके साथ ही ईशा ने रेड हार्ट वाली इमोजी भी पोस्ट किया है। ईशा का यह कमेंट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले पंत ने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट शेयर की थी। इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए विकेटकीपर बल्लेबाज ने लिखा था, "कभी नहीं पता था कि बाहर बैठने और ताजी हवा में सांस लेने में धन्य महसूस करूंगा।"

बता दें पंत अब तेजी से रिकवर हो रही है। हालांकि मैदान पर कब उनकी वापसी होगी यह स्पष्ट नहीं है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि वह इस साल होने वाले कई बड़े टूर्नामेंट कर सकते हैं। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भी वह भारतीय स्क्वॉड का हिस्सा नहीं हैं। 

publive-image

30 दिसंबर को हुआ था एक्सीडेंट

बता दें कि 30 दिसंबर 2022 को पंत का एक्सीडेंट हो गया था। नए साल के लिए वह दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे। सुबह-सुबह उनकी तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा कई थी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। गनीमत रही कि वह समय रहते वह कार से बाहर निकल आए। हादसे के बाद देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में उनका इलाज चला था। बाद में उन्हें एयरलिफ्ट कर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया था। यहां उनके घुटने की सर्जरी भी की गई थी। डॉक्टरों की टीम लगातार उन पर नजर रख रही है।

ये भी पढ़ें: IND Vs AUS: विराट कोहली के लिए मुसीबत बने डेब्यू करने वाले खिलाड़ी, अब तक 19 बार हो चुके हैं आउट

Latest Stories