'अब कहने को कुछ है ही नहीं', विराट कोहली की पारी देखने के बाद इमोशनल हुए रवि शास्त्री

विराट कोहली और ऑस्ट्रेलिया का मैदान शायद ही कोई होगा जिसे ऑस्ट्रेलिया में विराट कोहली के शानदार आंकड़े के बारे में पता नहीं होगा। अपने इसी शानदार आंकड़े को बरकरार रखते हुए किंग कोहली ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले ही मैच में 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ शानदार 82 रन की नाबाद पारी खेली है।

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
'अब कहने को कुछ है ही नहीं', विराट कोहली की पारी देखने के बाद इमोशनल हुए रवि शास्त्री

विराट कोहली और ऑस्ट्रेलिया का मैदान शायद ही कोई होगा जिसे ऑस्ट्रेलिया में विराट कोहली के शानदार आंकड़े के बारे में पता नहीं होगा। अपने इसी शानदार आंकड़े को बरकरार रखते हुए किंग कोहली ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के पहले ही मैच में 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ शानदार 82 रन की नाबाद पारी खेली थी।

अब कोहली की इस विराट पारी के बाद जहां दुनिया भर के दिग्गज कोहली की तारीफ करते नहीं थक रहे, वहीं टीम इंडिया के पूर्व कोच और विराट कोहली के काफी करीब रहे रवि शास्त्री का एक इमोशनल बयान सामने आया है।

जब यह सब हो रहा था तब मै भावुक हो रहा था 

publive-image

टीम इंडिया के पूर्व और सफल कोच में से एक रवि शास्त्री ने इंडियन एक्सप्रेस को इंटरव्यू दिया है, जिसमें शास्त्री ने बताया, कि "मै बिल्कुल भी आश्चर्यचकित नहीं था, बल्कि मैं तो इस पल का इंतजार कर रहा था। मुझे पता था ऑस्ट्रेलिया में कोहली के बल्ले से यह होगा, क्योंकि आप विराट कोहली के रिकॉर्ड को देखिए ऑस्ट्रेलिया में।"

इस इंटरव्यू में आगे शास्त्री ने कहा, "यहां (ऑस्ट्रेलिया) की पिच उन्हें भाती है, पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बड़े मौकों पर विराट कोहली का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। यह सब जब हो रहा था तब मै भावुक हो रहा था। मैंने देखा है वह (विराट कोहली) किन चीजों से होकर गुजरे हैं।"

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद टीम इंडिया के बॉलिंग कोच ने बांधे अर्शदीप की तारीफों के पुल, बोले...

हम ऐसे देश के लोग है जो सबकुछ जल्दी भूल जाते हैं 

publive-image

पूर्व कोच रवि शास्त्री इस दौरान काफी इमोशनल भी दिखे, उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "पिछले एक-दो साल उनके (विराट कोहली) के लिए काफी मुश्किल भरे रहे हैं। अंत में अब मेरे पास कुछ भी कहने के लिए नहीं है। सच कहूं तो कुछ भी कहने को नहीं है।"

आगे अपनी बात को खत्म करते हुए रवि शास्त्री ने कहा, "हम ऐसे देश के लोग हैं जो बहुत जल्द सबकुछ भूल जाते हैं। हम मिनटों में बदल जाते हैं। विराट को पता है कि मैं क्या महसूस कर रहा हूं, मुझे पता है कि वह क्या महसूस कर रहे हैं। अब कहने को कुछ है ही नहीं।"

यह भी पढ़ें : भारत की जीत के बाद झूठ फैला रहा था पाक फैन, नासिर हुसैन बोले- इसे डिलीट करो

Latest Stories