पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, विराट कोहली के टीम में रहने मात्र से ही विपक्षी खेमे में डर का माहौल रहता है

विराट कोहली एक ऐसा नाम जो इन दिनों क्रिकेट जगत में चर्चा का बड़ा मुद्दा बन चुका है, सब जानना चाह रहे कि क्या ख़राब फॉर्म में चल रहे कोहली को टी-20 वर्ल्ड कप में

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, विराट कोहली के टीम में रहने मात्र से ही विपक्षी खेमे में डर का माहौल रहता है

विराट कोहली एक ऐसा नाम जो इन दिनों क्रिकेट जगत में चर्चा का बड़ा मुद्दा बन चुका है, सब जानना चाह रहे कि क्या ख़राब फॉर्म में चल रहे कोहली को टी-20 वर्ल्ड कप में जगह मिल पाएगी या उन्हें ड्राप कर दिया जाएगा. इन सब के बीच कुछ पूर्व क्रिकेटर ने विराट कोहली की आलोचना की है तो वहीं कुछ दिग्गज खिलाड़ी अब उनके समर्थन में भी खुलकर सामने आ गए है.

इस बार ऑस्ट्रेलिया के 2 बार के विश्व कप विजेता कप्तान रिकी पॉन्टिंग ने खुलकर कोहली का बचाव करते हुए बड़ी बात कह दी है, आपको बता दे, पॉन्टिंग से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, पाकिस्तान के क्रिकेटर बाबर आज़म, पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर, इंग्लैंड के कप्तान जॉस बटलर सहित दुनियाभर के कई दिग्गज खिलाड़ी अब विराट कोहली के समर्थन में सामने आ चुके है. 

कोहली टीम में होते, तो मैं भारतीय टीम से डरता

publive-image

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉन्टिंग ने आईसीसी को दिए अपने ख़ास इंटरव्यू में विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, पॉन्टिंग का कहना है कि अगर कोहली भारतीय टीम के प्लेइंग 11 में होते है, तो इससे विपक्षी खेमे में एक डर का माहौल रहता है.

रिकी पॉन्टिंग : " मुझे पता है कि विराट कोहली के लिए अभी मुश्किल हालात हैं, लेकिन क्रिकेट में हर प्लेयर के साथ ऐसा होता है, गेंदबाज़ हो या बल्लेबाज़ हर कोई कभी न कभी ऐसे फेज का सामना करता है. अगर मै विरोधी टीम का कप्तान होता तो मै भारतीय टीम से डरता, क्योंकि विराट कोहली टीम में हैं, शायद मेरे लिए चिंता का विषय ये होता कि वह मेरी टीम में नहीं है. "

पॉन्टिंग बोले, भारतीय टीम में होता तो विराट के साथ बना रहता 

publive-image

पूर्व कप्तान पॉन्टिंग ने विराट कोहली की मौजूदा फॉर्म पर बात करते हुए कहा, "अगर आप वर्ल्ड कप से ठीक पहले विराट कोहली को बाहर करोगे, उनकी जगह कोई आता है और उसके लिए चीज़े अच्छी हो जाती है, तब विराट कोहली के लिए वापसी मुश्किल होगी."

आगे पॉन्टिंग ने कहा, " अगर मै भारतीय टीम में होता तब विराट के साथ बना रहता, क्योंकि मुझे ऐसे फेज के बारे में पता है. कोच कप्तान के रूप में मेरी कोशिश होगी कि मैं विराट कोहली से सारा प्रेशर कम कर दूं, ताकि वह चीज़ों को एन्जॉय करें और रन बनाना शुरू कर दे. अगर मैं भारतीय टीम में होता तो कभी विराट कोहली को टीम से बाहर नहीं करता. "

Latest Stories