IND vs ENG: सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, इंग्लैंड का स्टार बल्लेबाज चोटिल; खेलने पर संदेह

टी20 विश्वकप 2022 में अब नॉकआउट मुकाबलों का दौर शुरू होने वाला है। 9-10 नवंबर को सेमीफाइनल और 13 को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
IND vs ENG: सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, इंग्लैंड का स्टार बल्लेबाज चोटिल; खेलने पर संदेह

T20 World Cup 2022, Dawid Malan groin injury, IND vs ENG, India vs England: टी20 विश्वकप 2022 में अब नॉकआउट मुकाबलों का दौर शुरू होने वाला है। 9-10 नवंबर को सेमीफाइनल और 13 को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। दूसरे सेमीफाइनल में गुरुवार को टीम इंडिया का सामना इंग्लैंड से होगा। इस निर्णायक मुकाबले से पहले भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर सामने आई है। इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज डेविड मलान चोटिल हो गए हैं, ऐसे में उनके अलगे मुकाबले में खेलने पर संदेह बरकरार है। 

श्रीलंका के खिलाफ हुए थे चोटिल

publive-image

सुपर-12 का अपना आखिरी मुकाबला इंग्लैंड ने श्रीलंका के खिलाफ खेला था। इंग्लिश टीम ने इस मुकाबले को 4 विकेट से जीतकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। श्रीलंका के खिलाफ फील्डिंग के दौरान मलान चोटिल हो गए थे। मलान को 15वें ओवर में चोट लगी थी। मलान का नॉकआउट मैच से पहले चोटिल होना इंग्लैंड के लिए बड़ा झटका है। मलान टी20 में अपनी तूफानी पारियों के लिए जाने जाते हैं। इंग्लैंड अपना अगला मुकाबला गुरुवार को भारत के खिलाफ खेलेगा। 

अब तक कोई बड़ी पारी नहीं

publive-image

इंग्लैंड ने मलान की चोट को काफी गंभीरता से लिया था। श्रीलंका के खिलाफ 6 विकेट गिरने के बाद भी मलान बल्लेबाजी करने नहीं आए थे। हालांकि टूर्नामेंट में मलान का प्रदर्शन अब तक कुछ खास नहीं रहा है। टूर्नामेंट में उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ नाबाद 3 रन, आयरलैंड के खिलाफ 35 और अफगानिस्तान के खिलाफ 18 रन बनाए हैं। भारत के खिलाफ अगर मलान बाहर होते हैं तो फिल साल्ट को प्लेइंग 11 में मौका मिल सकता है। 

ये भी पढ़ें: रेप के आरोपों के बीच श्रीलंका क्रिकेट का बड़ा फैसला, दनुष्का गुणातिलका क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से सस्पेंड

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2022: दूसरों की रहमतों पर सेमीफाइनल में पहुंचे पाकिस्तान का ‘घमंड’ आया सामने, देखें इस वायरल वीडियो में

Latest Stories