FIFA World Cup 2022: कैमरून और सर्बिया का मुकाबला 3-3 से ड्रॉ, दोनों टीमों के मिला 1-1 अंक

फीफा विश्वकप 2022 के 9वें दिन का पहला मुकबला आज कैमरून और सर्बिया के बीच खेला गया। ग्रुप जी की दोनों टीमें अल जानौब स्टेडियम में आमने सामने थीं।

author-image
By Rajat Gupta
FIFA World Cup 2022:  कैमरून और सर्बिया का मुकाबला 3-3 से ड्रॉ, दोनों टीमों के मिला 1-1 अंक
New Update

Cameroon vs Serbia, FIFA World Cup 2022: फीफा विश्वकप 2022 के 9वें दिन का पहला मुकाबला सोमवार को कैमरून और सर्बिया के बीच खेला गया। ग्रुप जी की दोनों टीमें अल जानौब स्टेडियम में आमने सामने थीं। दोनों ही टीमों के लिए यह मैच करो या मरो वाला था। पहले हाफ तक सर्बिया ने 2-1 की बढ़त बना रखी थी। वहीं दूसरे हाफ में कैमरून ने शानदार वापसी की और मैच 3-3 से ड्रॉ रहा। इस ड्रॉ के साथ ही अब दोनों टीमें टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर पहुंच गई हैं। कैमरून का बॉल पजेशन 40 और सर्बिया का 60 प्रतिशत रहा। दोनों ही टीमों को 2-2 यलो कार्ड मिले। 

 

पहला हाफ

पहले हाफ की शुरुआत में कैमरून के बढ़त बनाने के बाद इंजरी टाइम में सर्बिया ने शानदार वापसी की। मैच के 29वें मिनट में जेन चार्ल्स कैस्टेलेटो ने शानदार गोल कर कैमरून को 1-0 की बढ़त दिलाई। पहले हाफ के इंजरी टाइम में सर्बिया ने शानदार वापसी की। टैडिक के शानदार पास को स्त्रहिंजा पवलोविक ने गोल में तब्दील किया। सर्बिया के खिलाड़ी यहीं नहीं रुके और इंजरी टाइम में ही दूसरा गोल भी दाग दिया। सेरगेज मिलिनकोविक ने सर्बिया के लिए दूसरा गोल कर पहले हाफ तक अपनी टीम को 2-1 की बढ़त दिलाई। 

 

दूसरा हाफ

दूसरे हाफ की शुरुआत से ही दोनों टीमों ने आक्रामक नजर आईं। 53वें मिनट में एलेक्सनदर मित्रोविच ने गोल दागकर सर्बिया को स्कोर 3-1 कर दिया। इसके बाद कैमरून ने शानदार वापसी की। मैच के 64वें मिनट में केस्टेलेटो ने पास पर कैमरून के अबोबकर ने गोल कर इसके अंतर (3-2) को कम किया। दो मिनट बार ही 66वें मिनट में कैमरून के चोउपो मोटिंग ने तीसरा गोल दागकर स्कोर 3-3 की बराबरी पर ला दिया। उन्होंने ओबोबकर के शानदार पास को गोल में तब्दील कर दिया। इसके बाद दोनों ही टीमें एक भी गोल नहीं कर सकीं और मैच 3-3 से ड्रॉ रहा। 

 

दोनों टीमों की स्टार्टिंग प्लेइंग 11

कैमरून: डेविस एपासी, कोलिन्स फाई, जीन-चार्ल्स कैस्टेलेटो, निकोलस नकोलू, नूहौ टोलो, आंद्रे-फ्रैंक जाम्बो-एंगुइसा, पियरे कुंडे, मार्टिन होंगला, ब्रायन म्ब्यूमो, एरिक-मैक्सिम चौपो-मोटिंग (कप्तान), कार्ल टोको एकांबी।

सर्बिया: वंजा मिलिंकोविक-सैविक, निकोला मिलेंकोविक, मिलोस वेल्जकोविक, स्ट्रैहिंजा पावलोविच, एंड्रीजा जिवकोविक, सर्गेज मिलिंकोविक-सेविक, सासा लुकिक, फिलिप कोस्टिक, नेमांजा मैक्सिमोविच, दुसान टैडिक (कप्तान), अलेक्जेंडर मित्रोविक।

ये भी पढ़ें: Ruturaj Gaikwad Girlfriend: इस खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं ऋतुराज! फेमस TV सीरियल्स में आ चुकी हैं नजर

#fifa world cup 2022 #FIFA WC 2022 #FIFA World Cup #FIFA World Cup Qatar #Football World Cup 2022 #Football World Cup
Here are a few more articles:
Read the Next Article
Subscribe