Sports Yaari के सवाल पर बोले Ben Stokes, कोहली को कभी हल्के में नहीं ले सकते; SKY की भी हुई तारीफ

टी20 विश्वकप 2022 खत्म होने में अब चंद दिनों का ही समय बचा है। 13 नवंबर को चैंपियन के नाम का पता लग जाएगा। लेकिन उससे पहले दो सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। गुरुवार को दूसरी सेमीफाइनल में टीम इंडिया का सामना इंग्लैंड से होगा।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
Sports Yaari के सवाल पर बोले Ben Stokes, कोहली को कभी हल्के में नहीं ले सकते; SKY की भी हुई तारीफ

T20 World Cup 2022, IND vs ENG, India vs England: टी20 विश्वकप 2022 खत्म होने में अब चंद दिनों का ही समय बचा है। 13 नवंबर को चैंपियन के नाम का पता लग जाएगा। लेकिन उससे पहले दो सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। गुरुवार को दूसरी सेमीफाइनल में टीम इंडिया का सामना इंग्लैंड से होगा। इस मैच से पहले इंग्लिश टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने Sports Yaari से बातचीत में विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की है। दोनों ही खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में शानदार लय में हैं और उन्होंनें 3-3 अर्धशतक भी लगाए हैं। 

publive-image

स्पोर्ट्स यारी से कही ये बात

Sports Yaari के सवाल (विराट कोहली बीते तीन सालों से खराब फॉर्म से गुजर रहे थे, उनकी फॉर्म में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले, लोगों ने तो यहां तक मान लिया था कि विराट फिनिश हो गया है?) पर Ben Stokes ने कहा कि विराट कोहली को कभी हल्के में नहीं लिया जा सकता है। वह कभी ऑफ ही नहीं हुए थे। विराट कोहली ने यह अधिकार हासिल किया है कि, उन्हें कोई भी टीम से नहीं निकाल सकता है। वहीं स्टोक्स ने सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए कहा, "उसने जिम्बाब्वे के खिलाफ जो शॉट्स खेले हैं उन पर अभी भी यकीन नहीं कर पा रहा हूं। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं।" 

विराट-सूर्या का प्रदर्शन

publive-image

बता दें कि टूर्नामेंट में विराट कोहली और सूर्यकुमायर यादव का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। दोनों ही खिलाड़ी टी20 विश्वकप 2022 में अब तक खेले 5 में से 3-3 मुकाबलों में अर्धशतक जड़ चुके हैं। विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद 82, नीदरलैंड के खिलाफ नाबाद 62, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 12, बांग्लादेश के खिलाफ नाबाद 64 और जिम्बाब्वे के खिलाफ 26 रन बनाए हैं। 

वह टूर्नामेंट में इस समय सबसे ज्यादा रन (246) बनाने वाले बल्लेबाज हैं। वहीं सूर्या अब तक टूर्नामेंट में करीब 200 के स्ट्राइक रेट से 225 रन जड़ चुके हैं। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 15, नीदरलैंड के खिलाफ 25 गेंदों में नाबाद 51, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 68, बांग्लादेश के खिलाफ 16 गेंदों में 30 और जिम्बाब्वे के खिलाफ 25 गेंदों पर नाबाद 61 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2022: राहुल, रोहित और विराट ने दिखाई दरियादिली, तेज गेंदबाजों को दे दी अपनी बिजनेस क्लास की सीट

Latest Stories