मैच से पहले हांगकांग कप्तान निजाकत खान ने 'स्पोर्ट्स यारी' के मंच से रोहित-विराट को लेकर कह दी बड़ी बात

एशिया कप 2022 के अपने दूसरे मैच टीम इंडिया आज 31 अगस्त 2022 को कमजोर हांगकांग से भिड़ने जा रही है, इस मैच से पहले हांगकांग टीम के हौसले बिल्कुल बुलंद है, जिसकी पहली वजह तो यह है कि क्वालीफ़ायर

author-image
By Abhishek Kumar
मैच से पहले हांगकांग कप्तान निजाकत खान ने 'स्पोर्ट्स यारी' के मंच से रोहित-विराट को लेकर कह दी बड़ी बात
New Update

एशिया कप 2022 के अपने दूसरे मैच टीम इंडिया आज 31 अगस्त 2022 को कमजोर हांगकांग से भिड़ने जा रही है, इस मैच से पहले हांगकांग टीम के हौसले बिल्कुल बुलंद है, जिसकी पहली वजह तो यह है कि क्वालीफ़ायर मुकाबले में यह टीम सभी तीन के तीन मैच जीत कर यहां तक पहुंची है, और दूसरी वजह 2018 के एशिया कप में भारत के खिलाफ इस टीम का कड़ी टक्कर देना.

आपको बता दे, इस एशिया कप को करीब से कवर करने हमारे 'स्पोर्ट्स यारी' के सीनियर पत्रकार रोहित जुगलान इस वक्त यूएई में ही मौजूद है, इसी दौरान उनसे हांगकांग के दो बड़े खिलाड़ी ने बात की है, जिसमें उनके कप्तान निजाकत खान और दूसरे बड़े खिलाडी बाबर हयात शामिल है.

हांगकांग कप्तान निजाकत खान ने विराट-रोहित के लिए कही बड़ी बात 

publive-image

'स्पोर्ट्स यारी' के सीनियर पत्रकार रोहित जुगलान और हांगकांग के कप्तान निजाकत खान के बीच हुई बातचीत कुछ इस प्रकार रही.

रोहित जुगलान - पिछली दफा हांगकांग जब भारत से भिड़ी थी तो बस थोड़ी सी दूर रह गई थी जीत से, इस बार आपके खिलाड़ियों ने काफी पसीना बहाया है?

निजाकत खान - पाकिस्तान और इंडिया के खिलाफ होने वाले मैच के लिए हम बहुत एक्साइटेड हैं, हमारे जो समर्थक हैं, फैमिली है, फ्रेंड्स हैं सभी बहुत एक्साइटेड हैं इस गेम के लिए, हमने वर्ल्ड कप क्वालीफ़ायर खेला है, बहुत प्रैक्टिस की है, तो टी-20 के लिए हमारी तैयारी बहुत अच्छी है. हमने ओमान में हुए क्वालीफ़ायर में 3 में 3 मैच आसानी से जीते हैं. मुझे पूरा भरोसा है अपने उस प्रदर्शन में से अगर हम 5 प्रतिशत भी अच्छा प्रदर्शन इस मैच में कर दे, ये जो अगले दो बड़े मैच है तो हम अच्छा कर सकते हैं. लेकिन इसके लिए हमें सभी 3 डिपार्टमेंट बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग में बढ़िया करना होगा.

publive-image

रोहित जुगलान - भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी जिसको लेकर हांगकांग ने कुछ स्ट्रेटेजी बनाई है? जैसे विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल

निजाकत खान - ऊपर से जैसे विराट, रोहित, राहुल ये बहुत बड़े नाम है, बड़े प्लेयर है, हम इनके लिए प्लान करके आएंगे, मै पूरी तरीके से कांफिडेंट हूं, हम अच्छे बॉल डालेंगे तो उनको कम स्कोर पर रोकेंगे, या अगर हम डिफेंड करते हैं तो उन पर प्रेशर डालेंगे.

रोहित जुगलान - विराट कोहली, रोहित शर्मा को लेकर लोग सोच रहे रन नहीं आ रहे इनके, क्या हांगकांग इस माइंडसेट के साथ उतरेगी की हमारे लिए चुनौती मिडिल आर्डर है टॉप आर्डर नहीं?

निजाकत खान - देखिए, रोहित विराट बहुत बड़े नाम है, रन नहीं आना ये पार्ट ऑफ गेम होता है, उनके आप रिकॉर्ड देखिए, क्रिकेट में कभी भी अच्छे प्रदर्शन हो सकते हैं, हमारे तरफ से पहले से आखिरी नंबर तक के खिलाड़ी की कोशिश होगी कि इस मैच को हल्के में ले और अच्छा करें.

#Virat Kohli #ROHIT SHARMA #ASIA CUP 2022 #India Vs HongKong
Here are a few more articles:
Read the Next Article
Subscribe