पत्रकार के शादी वाले सवाल पर शर्म से लाल हुए बाबर आजम, खुद बताया कब करेंगे निकाह

इस वक्त क्रिकेट के गलियारों में कई खिलाड़ी शादी कर रहे हैं। पाकिस्तान टीम के भी कुछ खिलाड़ियों ने बीते दिन निकाह किया है। अब ऐसे में पाकिस्तान सुपर लीग के मैच के बाद जब बाबर आजम प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए, तो एक पत्रकार ने उनसे सीधा सवाल पूछ लिया

author-image
By Akhil Gupta
New Update
पत्रकार के शादी वाले सवाल पर शर्म से लाल हुए बाबर आजम, खुद बताया कब करेंगे निकाह

इस वक्त क्रिकेट के गलियारों में कई खिलाड़ी शादी कर रहे हैं। पाकिस्तान टीम के भी कुछ खिलाड़ियों ने बीते दिन निकाह किया है। अब ऐसे में पाकिस्तान सुपर लीग के मैच के बाद जब बाबर आजम प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए, तो एक पत्रकार ने उनसे सीधा सवाल पूछ लिया, कि आपके बाल सफेद हो रहे हैं, तो आप शादी कब कर रहे हैं? इसपर बाबर ने कुछ ऐसा जवाब दिया, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

 ये भी पढ़ें- 4 भारतीय गेंदबाज जिन्होंने निचले क्रम पर खेलते हुए जड़ा टेस्ट शतक, एक ने दो बार किया ये कारनामा

बाबर आजम ने दिया मजेदार जवाब

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम पाकिस्तान सुपर लीग में पेशावर जाल्मी की कप्तानी करते हैं। बीती शाम पेशावर जाल्मी और लाहौर कलंदर्स के बीच खेले गए मैच के बाद बाबर आजम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस अटैंड की। इस दौरान एक पत्रकार ने उनसे पूछा, आप कप्तान हैं। आपके सारे लड़कों की शादियां हो रही हैं और आपके बाल भी सफेद होते जा रहे हैं। तो आपका कब इरादा है शादी का?  

इसपर बाबर ने मजेदार जवाब दिया और कहा, सफेल बाल उम्र की वजह से नहीं, शुरू से सफेद हैं। ये नहीं कि शादी के लिए हो रही है। देखिए, जब समय आएगा तब हो जाएगी। टाइम का इंतजार मैं भी कर रहा हूं, आप भी करिए। इसके बाद खुद बाबर और वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। 

पेशावर जाल्मी की कर रहे हैं कप्तानी

पाकिस्तान सुपर लीग का 7वां सीजन बहुत ही रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रहा है। बाबर आजम इस बार पेशावर जाल्मी की कप्तानी कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने लंबे समय तक करांची किंग्स की कमान संभाली थी। हालांकि उनकी टीम मौजूदा समय में प्वॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर मौजूद है। वहीं कप्तान बाबर के प्रदर्शन की बात करें, तो उन्होंने अब तक खेले गए 4 मैचों में 171 रन बनाए हैं और वह सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में तीसरे स्थान पर हैं। 

यहां देखें वीडियो

Latest Stories