T20 World Cup 2022: खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं पाकिस्तानी कप्तान, टूर्नामेंट में अब तक खमोश रहा है बाबर का बल्ला

टी20 विश्वकप 2022 में पाकिस्तान ने अब तक 3 मुकाबले खेले हैं। पहले दो मैच में हार के बाद आज नीदरलैंड के खिलाफ बाबर की सेना को जीत नसीब हुई। पाकिस्तान ने नीदरलैंड को 6 विकेट से मात देकर जीत का स्वाद चखा।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
T20 World Cup 2022: खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं पाकिस्तानी कप्तान, टूर्नामेंट में अब तक खमोश रहा है बाबर का बल्ला

T20 World Cup 2022, Pakistan, Babar Azam: टी20 विश्वकप 2022 में पाकिस्तान ने अब तक 3 मुकाबले खेले हैं। पहले दो मैच में हार के बाद आज नीदरलैंड के खिलाफ बाबर की सेना को जीत नसीब हुई। पाकिस्तान ने नीदरलैंड को 6 विकेट से मात देकर जीत का स्वाद चखा। इससे पहले भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से और जिम्बाब्वे ने 1 रन से मात दी थी। पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम इस टूर्नामेंट में खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। अब तक तीन मुकाबलों में उन्होंने सिर्फ 8 रन बनाए हैं। 

publive-image

भारत के खिलाफ नहीं खुला खाता

टी20 विश्वकप 2022 के अपने पहले मैच में भारत के खिलाफ पाकिस्तानी कप्तान गोल्डन डक पर आउट हुए थे। अर्शदीप सिंह ने उन्हें एलबीडब्ल्यू आउट किया था। इसके बाद जिम्बाब्वे के खिलाफ बाबर का बल्ला कुछ खास नहीं कर सका। उन्होंने 9 गेंदों पर 1 चौके की मदद से 4 रन बनाए। ब्रैड इवांस ने उन्हें रयान बर्ल के हाथों कैच आउट कराया।

इसके बाद नीदरलैंड के खिलाफ भी पाक कप्तान बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। वह 5 गेंदों पर 4 रन बनाकर रन आउट हुए। बाबर की खराब फॉर्म पाक टीम के लिए चिंता का विषय है। फैंस से लेकर पूर्व क्रिकेटर तक सभी टीम की काफी आलोचना कर रहे हैं। हालांकि एक बड़ी पारी एक बार फिर बाबर को फॉर्म में ला सकती है।

टी20 विश्वकप 2022 के लिए पाकिस्तानी स्क्वॉड

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद। स्टैंडबाय खिलाड़ी: उस्मान कादिर, मोहम्मद हारिस, शाहनवाज दहानी।

ये भी पढ़ें: PAK Vs NED: टी20 विश्वकप 2022 में पाकिस्तान ने पहली बार चखा जीत का स्वाद, नीदरलैंड को 6 विकेट से हराया

ये भी पढ़ें: PAK Vs ZIM: जिम्बाब्वे से हार के बाद रमीज राजा का पुराना वीडियो वायरल, पाकिस्तानी खिलाड़ियों की कर रहे खिंचाई

Latest Stories