फुटबॉल मैच के दौरान स्टेडिमय में बवाल, गुस्साए फैंस ने बाल्टी से फोड़ा गोलकीपर का सिर; Video

मेलबर्न विक्ट्री और मेलबर्न सिटी के हुए मैच में फैंस मैदान में घुस गए और उन्होंने बाल्टी से गोलकीपर का सिर फोड़ दिया। सुरक्षा में तैनात कर्मियों ने घायल गोलकीपर को किसी तरह बचाया और मैदान से बाहर ले गए।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
फुटबॉल मैच के दौरान स्टेडिमय में बवाल, गुस्साए फैंस ने बाल्टी से फोड़ा गोलकीपर का सिर; Video

Australian a league, Goalkeeper, Tom Glover, Melbourne City vs Melbourne Victory: आमतौर पर खेल माना जाता है कि खेल जोड़ने का काम करता है। सभी भेदभाव मिटाकर खिलाड़ी मैदान पर उतरते हैं। फैंस भी अपनी टीम को जमकर सपोर्ट करते हैं। लेकिन कई बार खेल के मैदान से ऐसे मंजर भी सामने आए हैं जिन्हें देखकर हर को दंग रह गया। फुटबॉल में भी मैदान पर नोकझोंक से लेकर धक्का मुक्की और कहासुनी आम बात है। लेकिन यह सब या तो खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ या फिर फैंस के बीच देखने को मिलता है। कम ही मौके ऐसे आए हैं जब फैंस ने मैदान पर घुसकर बवाल किया हो, प्लेयर्स पर हमला किया हो। 

ऑस्ट्रेलियन-ए लीग का मामला

ताजा मामला ऑस्ट्रेलियन-ए लीग में सामने आया है, जहां मेलबर्न विक्ट्री और मेलबर्न सिटी के हुए मैच में फैंस मैदान में घुस गए और उन्होंने बाल्टी से गोलकीपर का सिर फोड़ दिया। सुरक्षा में तैनात कर्मियों ने घायल गोलकीपर को किसी तरह बचाया और मैदान से बाहर ले गए। इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस के ऐसे रवैये की सभी जगह आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया पर कई लोग इस घटना की कड़ी निंदा कर रहे हैं। 

 

क्या है पूरा मामला

दरअसल मैच के दौरान विक्ट्री के फैंस ने एक फ्लेयर (धुएं वाली स्टिक) मेलबर्न सिटी के गोलपोस्ट के पास फेंक दी। सिटी के गोलकीपर टॉम ग्लोवर ने उसे वापस फैंस को ओर फेंक दिया। बस फिर क्या था, फैंस भड़क गए और उन्होंने मैदान में घुसकर गोलकीपर पर हमला कर दिया। इन्हीं में से किसी व्यक्ति ने गोलकीपर के पीछे रखी चूने से भरी बाल्टी को उनके सिर में मार दिया। टॉम ग्लोवर इससे चोटिल हो गए और उनकी आंख के ऊपरी हिस्से से खून निकलने लगा। घटना के बाद मैच को रोक दिया गया और बाद में इसे रद्द कर दिया गया। 

 

 

ये भी पढ़ें: FIFA WC 2022: फाइनल में इस टीम को सपोर्ट कर रहे हैं शाहरुख खान, बोले- दिल चाहता है मेसी लेकिन एमबाप्पे...

Latest Stories