PAK vs ZIM: जिम्बाब्वे से हार के बाद रमीज राजा का पुराना वीडियो वायरल, पाकिस्तानी खिलाड़ियों की कर रहे खिंचाई

टी20 विश्वकप 2022 में पाकिस्तान को अपने पहले दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। पहले मैच भारत ने उन्हें 4 विकेट से हराया था तो वहीं दूसरे मैच में जिम्बाब्वे के हाथों 1 रन से हार का सामना करना पड़ा।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
PAK vs ZIM: जिम्बाब्वे से हार के बाद रमीज राजा का पुराना वीडियो वायरल, पाकिस्तानी खिलाड़ियों की कर रहे खिंचाई

Zimbabwe vs Pakistan, PAK vs ZIM, Ramiz Raja: टी20 विश्वकप 2022 में पाकिस्तान को अपने पहले दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। पहले मैच भारत ने उन्हें 4 विकेट से हराया था तो वहीं दूसरे मैच में जिम्बाब्वे के हाथों 1 रन से हार का सामना करना पड़ा। जिम्बाब्वे से हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा पर सवाल उठ रहे हैं। कई पूर्व खिलाड़ियों ने राजा को सुझाव भी दिया कि उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। जिम्बाब्वे से हार के बाद अब रमीज राजा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह पाक टीम को लताड़ रहे हैं।

publive-image

प्रदर्शन को बताया था शर्मनाम

वीडियो में रमीज ने खिलाड़ियों के प्रदर्शन को 'शर्मनाक' बताया है। उन्होंने जिम्बाब्वे की तुलना "क्लब स्तर" की टीम से की। इस वीडियो को रमीज राजा ने पीसीबी चीफ का पदभार संभालने के एक साल पहले अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया था। 57 टेस्ट और 198 वनडे मैचों में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने वाले रमीज़ को 13 सितंबर 2021 को पीसीबी प्रमुख के रूप में नियुक्त किया गया था।

 

आज नसीब हुई जीत

पाकिस्तान ने पिछले साल तीन T20 इंटरनेशनल और दो टेस्ट के लिए जिम्बाब्वे का दौरा किया था। बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम ने टी20 इंटरनेशनल सीरीज 2-1 से जीती थी, उन्होंने हरारे में टेस्ट सीरीज 2-0 से जीत ली थी। इस बीच पाकिस्तान को मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में अपने दोनों मैच गंवाने पड़े हैं। नतीजतन, पाकिस्तान की सेमीफाइनल क्वालीफिकेशन की उम्मीदें गंभीर संकट में हैं। हालांकि आज हुए मैच में पाकिस्तान ने नीदरलैंड को 6 विकेट से मात देकर टूर्नामेंट में पहली बार जीत का स्वाद चखा है।

ये भी पढ़ें: PAK Vs NED: टी20 विश्वकप 2022 में पाकिस्तान ने पहली बार चखा जीत का स्वाद, नीदरलैंड को 6 विकेट से हराया

ये भी पढ़ें: 'अगर ऋषभ पंत पाकिस्तान में होता तो वो विश्वकप में कभी बाहर नहीं बैठता', वाहब रियाज का बड़ा बयान

Latest Stories