Ind vs Pak मैच को लेकर एरोन फिंच का बड़ा बयान, मैं रिटायर होकर इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता

टी20 विश्वकप 2022 के अपने पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से मात दी थी। 23 अक्टूबर को मेलबर्न में खेले गए इस रोमांचक मैच में भारत ने आखिरी गेंद पर जीत अपने नाम की थी।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
Ind vs Pak मैच को लेकर एरोन फिंच का बड़ा बयान, मैं रिटायर होकर इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता

T20 World Cup 2022, Virat Kohli, Aaron Finch: टी20 विश्वकप 2022 के अपने पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से मात दी थी। 23 अक्टूबर को मेलबर्न में खेले गए इस रोमांचक मैच में भारत ने आखिरी गेंद पर जीत अपने नाम की थी। अश्विन ने विनिंग शॉट खेलकर जीत भारत की झोली में डाल दी थी।

इस मुकाबले में विराट कोहली ने 53 गेंदों पर 82 रन की नाबाद पारी खेली थी। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने भारत-पाक मैच पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि वह इस मुकाबले को देखकर हैरान रह गए। उन्होंने संन्यास के बाद भारत-पाकिस्तान मैच लाइव देखने की इच्छा भी जताई।

publive-image

मुझसे इंतजार नहीं हो रहा

फिंच ने मेलिंडा फैरेल से उनके यूट्यूब चैनल पर कहा, "रिजल्ट चाहे जो भी हो… मुझे लगता है कि भारत-पाकिस्तान का खेल अद्भुत था। मैं वास्तव में घर पर बैठा था, घबराया हुआ! मैं बिल्डअप को देखकर घबरा गया था क्योंकि मुझे पता है कि यह कितना बड़ा संघर्ष है। मैं उस दिन का इंतजार नहीं कर सकता जब मैं रिटायर होकर कहीं जाकर भारत-पाकिस्तान का खेल देख सकूं।"

publive-image

विराट की तारीफ की

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि विराट कोहली को उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर देखना हमेशा एक ट्रीट होती है। उन्होंने कहा, “यह क्या था … एक विराट कोहली मास्टरक्लास था! बता दें कि इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को हराकर टी20 विश्वकप 2021 में मिली हार का बदला लिया था। मैच में विराट कोहली के अलावा हार्दिक पांड्या ने मैच जिताऊ पारी खेली थी। उन्होंने 37 गेंदों पर 40 रन बनाए थे। विराट और हार्दिक के बीच 5वें विकेट के लिए 113 रनों की साझेदारी हुई थी। इस मैच में विराट कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था। 

ये भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव को तीनों फॉर्मेट का खिलाड़ी मानते हैं Ravi Shastri, बोले- टेस्ट में उसको No.5 पर मौका दो

ये भी पढ़ें: IND Vs SA Playing 11: पर्थ में ये 11 खिलाड़ी दिलाएंगे टीम इंडिया को सेमीफाइनल का टिकट, क्या किसी प्लेयर का कटेगा पत्ता!

Latest Stories