DC vs RR: मैकगर्क और स्टब्स ने दिल्ली को 221 पर पहुंचाया

मंगलवार को अरुण जेटली स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल मुकाबला एक ऐसा ही खेल है। एक टीम (राजस्थान रॉयल्स) प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करना चाहती है और दूसरी (दिल्ली कैपिटल्स) का लक्ष्य अपने अभियान को बरकरार रखना है।

New Update
T
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अरुण जेटली स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग के मैच नंबर 56 में संजू सैमसन के टॉस जीतने और क्षेत्ररक्षण का फैसला करने के बाद जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों पर चौतरफा हमला किया।

 डीसी के सलामी बल्लेबाज ने 19 गेंदों में अर्धशतक बनाकर डीसी को पावरप्ले में 78-2 का स्कोर बनाने में मदद की। हालाँकि, आरआर के गेंदबाजों ने पहले छह ओवरों में दो विकेट हासिल करके वापसी की। डीसी के डेविड वार्नर की कमी के कारण, शाई होप के दुर्भाग्यपूर्ण रन आउट के बाद अक्षर पटेल को ऊपरी क्रम में पदोन्नत किया गया।

डीसी के सलामी बल्लेबाज Jake Frazer-McGurk 233 के स्ट्राइक रेट से रन बना रहे हैं। वह और अभिषेक पोरेल डीसी को पहले जैसी शानदार शुरुआत दे रहे हैं। फिनिशिंग टच Tristan Stubbs, ऋषभ पंत और अक्षर पटेल दे रहे हैं। स्टब्स इस साल 186 पर स्ट्राइक कर रहे हैं और पंत लगभग अपने सर्वश्रेष्ठ में वापस आ गए हैं।

दूसरे छोर पर जोस बटलर, यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन और रियान पराग हैं. एक शीर्ष 4 जिससे किसी भी टी20 टीम को ईर्ष्या हो सकती है। मिश्रण में फिनिशर के रूप में शिम्रोन हेटमायर को जोड़ें और आप ठीक से जान जाएंगे कि आरआर इस साल हराने वाली टीम क्यों रही है। ऐसा कुछ भी नहीं है कि यह बल्लेबाजी क्रम लक्ष्य का पीछा करने के लिए पीछे नहीं हटता।

उनकी बल्लेबाजी का पूरक न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट और भारत के युजवेंद्र चहल के नेतृत्व वाली गेंदबाजी इकाई है। तेज गेंदबाज संदीप शर्मा और अवेश खान का प्रदर्शन भी खराब नहीं रहा है।

RR आज रात न केवल नंबर एक स्थान वापस पाने का मौका है बल्कि बोर्ड पर 18 अंकों के साथ योग्यता सुनिश्चित करने वाली पहली टीम भी बन सकती है।

यह सबसे आसान कार्य नहीं होगा. 11 मैचों में 10 अंकों के साथ, डीसी को प्लेऑफ़ में पहुंचने के लिए अपने शेष तीन गेम जीतने की ज़रूरत है। स्टब्स और कप्तान पंत के साथ फ्रेजर-मैकगर्क उनका सबसे बड़ा दांव है। जहां तक ​​आरआर और डीसी के आमने-सामने के आंकड़ों का सवाल है, रॉयल्स को थोड़ा फायदा है। उन्होंने डीसी के 13 की तुलना में 15 मैच जीते हैं।

Read more here :

Frazer McGurk के 19 गेंदों में अर्धशतक ने बिखेरा जादू

चोटिल हैं MS DHONI, फिर भी खेल रहे हैं IPL- CSK

PREITY ZINTA को पसंद है VIRAT KOHLI की ये खूबी...

BCCI उपाध्यक्ष RAJEEV SHUKLA T20 WORLD CUP TERROR THREAT पर बयान

Latest Stories