धोनी और CSK ही रोक सकते हैं Cummins का विजयरथ

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खुशखबरी है जो पांचवें नंबर की टीम थी कल तीसरे नंबर की टीम बन गई। Never Under Estimate चेन्नई सुपरकिंग्स। इनको आप मुंबई जैसी हल्की टीम मत समझिएगा।  सीएसके ने कितने कंसिस्टेंट फाइनल खेले हैं। पांच फाइनल जीते हुए हैं.

New Update
kkk
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खुशखबरी है कि जो पांचवें नंबर की टीम थी कल तीसरे नंबर की टीम बन गई। सीएसके का नेट रन रेट बहुत शानदार है। 11 मैच में छह जीत है। लखनऊ ने 11 मैच में छह जीत दर्ज की। पंजाब के साथ मैच जीतने के बाद CSK के मनोबल में भी बहुत इजाफा हो गया होगा। 

Never Under Estimate चेन्नई सुपरकिंग्स। रविंद्र जडेजा पर बहुत बड़ी बातें हो रही थी। रविंद्र जडेजा तो प्लेयर ऑफ दी मैच की परफॉर्मेंस दे गया। बल्ले के साथ भी उसी ने मारा है और गेंदबाजी के साथ उड़ा दिया। सैंटनर ने सबसे जरूरी विकेट शशांक को आउट किया। पॉवरप्ले में तुषार देशपांडे ने दो विकेट लिए। अभी तो बॉलर थे नहीं इनके पास। पथिराना तो वापस चला गया। तो अगर कहीं सीएसके फंसेगी तो शायद पथिराना की कमी खलेगी। 

पर इनके लिए सिमरजीत भी कर गया। इनके लिए हर इंसान स्टेप अप ही करता है। तो सीएसके ने बताया है कि हमें मुंबई ना समझो। जो कि आएगी और दुम दबाकर भाग जाएगी ये चेन्नई है, असली चैंपियन है। डीएनए में चैंपियनशिप ब्लड है और अब ये लग रहा है इनके प्लेऑफ के चांसेज पूरे पूरे बन गए हैं. अगर यह सीएसके प्लेऑफ में आ गई तो हराकर दिखा देना। 

सीएसके प्लेऑफ में आ गई तो RR का क्या होगा? बाकी का क्या होगा? KKR का क्या होगा? SRH का क्या होगा? सीएसके ने कितने कंसिस्टेंट फाइनल खेले हैं। पांच फाइनल जीते हुए हैं और CSK 10 फाइनल खेल चुकी है. इनको आप मुंबई जैसी हल्की टीम मत समझिएगा। 

टोटल टीम परफॉर्मेंस, टोटल डॉमिनेशन सीएसके उनका कप्तान ऋतुराज गायकवाड लगातार रन बना रहा है। शिवम दुबे ने दो मैच में रन नहीं बनाए फिर भी एक मैच जीत गई CSK, मिचेल भी फॉर्म में आ चुका है। इनको हराना बहुत मुश्किल हो जाएगा। जो फॉर्म में नहीं हैं जैसे कि अजिंक्य रहाणे, अगर प्ले ऑफ में CSK आ गई फिर देखना रहाणे कैसे खेलेगा। 

उथप्पा याद कर लो। कैसा खेला था 2021 के प्लेऑफ में, या फिर रायुडू पिछले साल कैसा खेला था आखिरकार एक ही टीम है जो SRH और पैट कमिंस का विजय रथ रोक चुकी है. जिस तरह फाइनल में Pat Cummins ने क्राउड को चुप कराया था, और आईपीएल जितने को लेकर अभी से दावा कर चूका है, पर कमिंस को जितना है तो उसे MS Dhoni के बनाए हुए चक्रव्यूह को पार करके जाना पड़ेगा। 

 

Latest Stories