क्या DHONI खेलेंगे IPL का अगला SEASON: चेन्नई के खिलाड़ी की मांग !

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की सबसे बड़ी फ्रैंचाइज़ी में से एक है, और इसका श्रेय चेन्नई के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को जाता है । ऐसे में चेन्नई के एक खिलाड़ी ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए अपनी एक इच्छा ज़ाहिर की है।

New Update
WhatsApp Image 2024-05-04 at 17.42.14.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) आईपीएल की सबसे बड़ी फ्रैंचाइज़ी में से एक है, और इसका श्रेय चेन्नई के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को जाता है । MS Dhoni की कप्तानी के अंदर चेन्नई ने 5 आईपीएल खिताब अपने नाम किए है, और इस वजह से चेन्नई की लोकप्रियता भी काफी ज्यादा है। ऐसे में चेन्नई के एक खिलाड़ी ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए अपनी एक इच्छा ज़ाहिर की है ।

EXPLAINED! Why Chennai Super Kings Are UNLIKELY To Qualify For IPL 2024  Playoffs | Times Now

चेन्नई की फ्रैंचाइज़ी में इस बार कई चीज़े अलग देखने को मिली है, अबसे बड़ा परिवर्तन कप्तानी में किया गया है जहा ऋतुराज गायकवाड़ को IPL 2024 शुरू होने से पहले चेन्नई का नया कप्तान बना दिया था। इस कप्तानी के परिवर्तन के कारण चेन्नई का यह सीजन कुछ खास जाता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है । चेन्नई ने अभी तक 10 मैच खेले है जिसमे से 5 मैच वो जीती है । पॉइंट्स टेबल में सीएसके 5वे नंबर पर है । 

प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए चेन्नई के 4 मुकाबले बचे हुए है । चेन्नई का 5 मई को पंजाब के साथ मुकाबला होगा वही 10 मई को चेन्नई का मुकाबला गुजरात के साथ होगा । आखिर दो मुकाबले चेन्नई के राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ होंगे । चेन्नई को प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए 4 में से अपने 3 मुकाबले जितने होंगे जिसके बाद उनके क्वालीफाई करने के अवसर आसान हो जायेगे ।

चेन्नई की एकता चेन्नई का सबसे बड़ा प्रतीक है और ऐसे में चेन्नई के तेज गेंदबाज़ मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) ने धोनी के लिए अपनी भावनाये प्रकट की है । पथिराना चाहते है धोनी एक ओर सीजन खेले अगर वो अलगे साल भी आईपीएल खेलते है तो।
उन्होंने कहा," माही भाई यदि आप एक और सीज़न खेल सकते हैं, तो कृपया हमारे साथ खेलें। अगर मैं यहाँ हूँ ।"

A Player of That Level Showed Faith in Me': Here's How MS Dhoni's Advice  Changed SL Youngster's Life - News18

यह चीज़ चेन्नई के खिलाड़ियों का एक दूसरे के लिए प्यार दिखाती है और उनके लिए धोनी की इज्जत भी दिखाती है । यह ही कारण है की चेन्नई सबसे बड़ी फ्रैंचाइज़ी में से एक है ।

 

Read more here : 

IPL 2024 में कौन होगा HIGHEST RUN SCORER! ORANGE CAP LIST

Mumbai Indians की हार के 3 बड़े कारण, हार्दिक V/S रोहित ? या कप्तानी?

PBKS के सामने जरूरी मुकाबले से पहले CSK के लिए गुड न्यूज़- IPL 2024

GANGULY ने बताया क्यों नहीं बनी RINKU की SQUAD में जगह...

Latest Stories